1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. england vs india women 3rd t20 match today know when and where to watch ind vs eng w live streaming rkt

IND vs ENG W: इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय महिला टीम का आज निर्णायक मुकाबला, यहां देख सकते हैं T20 की फाइनल जंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ind vs Eng W
Ind vs Eng W
twitter

IND vs ENG W, 3rd T20I: भारतीय महिला क्रिकेट टीम को यदि 2019 के बाद अपनी पहली टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज जीतनी है, तो उसे इंग्लैंड के खिलाफ बुधवार को यहां होनेवाले तीसरे और निर्णायक मैच में सभी खिलाड़ियों से उपयोगी योगदान की जरूरत पड़ेगी. भारत ने अच्छे क्षेत्ररक्षण तथा स्पिनर पूनम यादव और दीप्ति शर्मा की कसी हुई गेंदबाजी के दम पर रविवार को दूसरे टी-20 में जीत हासिल करके सीरीज 1-1 से बराबर की थी. अब हरमनप्रीत कौर और उनकी खिलाड़ियों के पास 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत के बाद पहली टी-20 सीरीज अपने नाम करने का बेहतरीन मौका है.

इंग्लैंड की टीम ने पिछले मैच में बेहतर स्थिति में होने के बावजूद मैच गंवाया था और वह ऐसी किसी गलती से बचना चाहेगी. उसकी टीम भी सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन करके सीरीज जीतने की कोशिश करेगी. भारत और इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच दूसरा टी-20 मैच भारतीय समयानुसार 7 बजे से शुरू होगा. भारतीय महिला टी20 टीम की उपकप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) को उम्मीद है कि बल्लेबाज टीम की जीत में योगदान देना जारी रखेंगी, वहीं अगर टीम को जीतना है तो सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने दूसरे टी20 में जैसी पारी खेलनी होगी.

कब और कहां देख सकते हैं मैच 

  • भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा T20I मैच भारतीय समयानुसार रात 11:00 बजे से खेला जाएगा.

  • भारत और इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी-20 मैच का लाइव प्रसारण आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं.

  • वहीं मोबाइल पर इस मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लाइव पर देख सकते हैं.

मिताली को पछाड़ टेलर वनडे रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंची

भारतीय कप्तान और स्टार बल्लेबाज मिताली राज को पछाड़कर वेस्टइंडीज की कप्तान स्टेफनी टेलर मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की नवीनतम एकदिवसीय रैंकिंग में शीर्ष बल्लेबाज बन गयीं. कूलिज मैदान पर पहले वनडे मैच में पाकिस्तान के खिलाफ वेस्टइंडीज की पांच विकेट की जीत में शानदार प्रदर्शन की बदौलत टेलर बल्लेबाजों के अलावा ऑलराउंडरों की रैंकिंग में भी शीर्ष पर काबिज हो गयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें