1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. deepak chahar calls rahul dravid indias biggest punk sri lanka vs india odi avd

Sri Lanka vs India : इस खिलाड़ी ने राहुल द्रविड़ को बताया भारत का सबसे बड़ा 'गुंडा'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sri Lanka vs India
Sri Lanka vs India
twitter

Sri Lanka vs India : श्रीलंका दौरे पर शिखर धवन की अगुआई में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम ने लगातार दो मैच जीतकर 2-0 की बढ़त बना ली है. दीपक चाहर (Deepak Chahar ) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की धमाकेदार पारी के दमपर टीम इंडिया ने जिस तरह से धमाकेदार जीत दर्ज की है, उसके बाद हर ओर भारतीय खिलाड़ियों की चर्चा हो रही है.

लेकिन टीम इंडिया की धमाकेदार जीत में एक और शख्स की बड़ी भूमिका मानी जा रही है. जी हां, पहली बार टीम इंडिया के कोच बनाये गये राहुल द्रविड़ ही वो शख्स हैं, जिसने श्रीलंका में जीत की पटकथा लिखी. लेकिन अब इसी शख्स को दीपक चाहर ने भारत का सबसे बड़ा गुंडा बता दिया है.

दीपक चाहर ने दूसरे वनडे में नाबाद 69 रनों की पारी खेलकर टीम इंडिया को शमाकेदार जीत दिलायी थी. जीत के बाद दीपक चाहर ने मजाक-मजाक में राहुल द्रविड़ पर बड़ा कमेंट कर दिया. उन्होंने कहा, राहुल द्रविड सर केवल इंदिरानगर का गुंडा नहीं है, बल्कि पूरे भारत का गुंडा हैं. दरअसल दीपक ने ऐसा कमेंट राहुल द्रविड के एक ऐड को देखकर कहा. जिसमें राहुल द्रविड गुंडागर्दी करते नजर आ रहे हैं.

मालूम हो दूसरे वनडे के दौरान जब टीम इंडिया हार के कगार पर थी और क्रिज पर दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार जीत के लिए संघर्ष कर रहे थे, तब द्रविड़ डगआउट में भागकर आये और राहुल चाहर से दीपक के लिए खास मैसेज भेजा. फिर दीपक चाहर ने जो कमाल किया, उसे पूरी दुनिया ने देखा और आज उनकी तारीफ की जा रही है.

जीत के बाद उपकप्तान भुवनेश्वर कुमार ने भी राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ की थी. भुवनेश्वर कुमार ने कहा था कि दीपक चाहर को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजना कोच राहुल द्रविड़ का फैसला था और दूसरे वनडे मुकाबले में मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ शानदार पारी खेलकर टीम को तीन विकेट से जीत दिलाकर उन्होंने इसे सही साबित किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें