1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. csk owner n srinivasan reacting for the first time over senior batsman suresh raina decided to pull out of ipl 2020 rjh

IPL 2020 : एन श्रीनिवासन ने कहा सुरेश रैना के सिर सफलता चढ़ गयी, नहीं मिलेगी सैलरी, 11 करोड़ का नुकसान होगा तो पता चलेगा क्या खोया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CSK owner N Srinivasan
CSK owner N Srinivasan
Photo : PTI

नयी दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर सुरेश रैना द्वारा इंडियन प्रीमियर लीग को छोड़कर स्वदेश लौटने के फैसले पर विवाद हो गया है. टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने इस मसले पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सुरेश रैना को एहसास होगा कि उन्होंने क्या गलती की है और वे वापस आना चाहेंगे.

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने कहा कि आईपीएल अभी शुरू नहीं हुआ है और रैना को यह मालूम चल जायेगा कि अगर वे नहीं लौटे तो उन्हें इस सीजन के लिए 11 करोड़ रुपये का नुकसान हो जायेगा. मुझे उम्मीद है कि वे वापस लौटेंगे. श्रीनिवासन ने रैना की वापसी पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कई बार सफलता आपके सिर चढ़ जाती है. अगर कोई व्यक्ति जाना चाहता है तो हम उसे रोक नहीं सकते. श्रीनिवासन ने कहा कि अगर कोई संतुष्ट नहीं है और जाना चाहता है तो जाये, हम उसे रोकेंगे नहीं.

श्रीनिवासन ने कहा कि सीएसके परेशानियों से जूझ रही है, कोविड का मसला अलग है, जिससे टीम परेशान है. रैना के जाने से भी टीम को नुकसान हुआ है, लेकिन धौनी ने सबकुछ संभाल लिया है. उन्होंने रैना को समझाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने. मेरा ऐसा मानना है कि उन्हें गलती का एहसास होगा. वैसे टीम इस संकट से उबर चुकी है.

गौरतलब है कि सुरेश रैना ने निजी कारण बताकर आईपीएल छोड़ा था. उस वक्त यह कयास लगाये गये कि उन्होंने कोरोना वायरस के कारण ऐसा किया. फिर खबर आयी कि उनके फूफा जी की हत्या हो गयी थी अब ऐसी सूचना है कि कमरे को लेकर विवाद हुआ था.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें