1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. cricketer suresh raina and priyanka chaudhary beautiful love story chennai super kings ipl rkt

गर्लफ्रेंड के बुलावे पर वर्ल्ड कप छोड़ ऑस्ट्रेलिया से इंग्लैंड पहुंच गये थे सुरेश रैना, ऐसे किया था प्रपोज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Suresh raina and Priyanka Chaudhary
Suresh raina and Priyanka Chaudhary
फोटो - सोशल मीडिया

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) भले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है पर अभी भी लोग उनके दिवाने हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी सुरेश रैना इन दिनों मैदान पर आईपीएल (IPL) के दूसरे सीजन उतरने की जोरदार तैयारियां कर रहे हैं, लेकिन आज हम यहां उनके करियर के बारे में नहीं बल्कि उनकी प्रेम कहानी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. सुरेश रैना और प्रियंका ने लव मैरिज की थी. उनकी लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले सुरैश रैना और उनकी वाइफ प्रिंयका कपिल शर्मा में गये थें. वहीं इस शो में उन्होंने अपने शादी और लव स्टोरी के बारे में कई राज खोलें थें. इस शो पर कपिल शर्मा ने फैन्स को यह भी बताया कि रैना के कोच कोई और नहीं बल्कि पत्नी प्रियंका के पिता ही थे. उन्होंने इस बात पर मजाक में पूछा- वह बैटिंग करने जाते थे या फिर सेटिंग? जिसपर सुरेश रैना ने कहा- मैंने बहुत सेटिंग की है पाजी.' इसके बाद कपिल शर्मा पूछते हैं कि क्या आप उनके पास बैटिंग सीखने जाते थे कि प्रियंका की फील्डिंग करने जाते थे. इस पर सभी लोग खूब जोर से हंसने लग गए.

इस शो में ही रैना ने बताया कि 2015 वर्ल्ड कप के दौरान वह ऑस्ट्रेलिया से इंग्लैंड प्रियंका को प्रपोज करने गए थें. रैना ने बताया कि वर्ल्ड कप के दौरान ही प्रियंका ने उनसे मिलने की इच्छा जतायी तो वह 40 घंटे के फ्लाइट लेकर उनसे मिलने पहुंचे थें. रैना ने यह भी बताया कि वह अपने साथ एक अंगूठी भी ले गये थे और वहां जाके प्रियंका को प्रपोज भी किया. बता दें कि शादी से पहले प्रियंका नीदरलैंड्स में बैंकिंग सेक्टर में काम करती थीं. बीटेक करने के बाद एक आईटी प्रोफेशनल के तौर पर उन्होंने करियर की शुरुआत की थी.

मालूम हो कि सुरेश रैना और प्रियंका की शादी 3 अप्रैल, 2015 को हुई थी और वह दो बेटियों के माता पिता भी बन चुके हैं. रैना ने अपनी बेटी ग्रेसिया के नाम पर एक चैरिटी फाउंडेशन भी खोला है जिसमें वो गरीब बच्चों और माताओं की शारीरिक और मानसिक दिक्कतों को दूर करने का काम करते हैं. रैना धौनी के साथ ही 15 अगस्त 2020 को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें