1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. coronavirus in ipl 2021 kkr vs rcb match rescheduled kkr player covid positive amh

आईपीएल पर कोरोना का साया, दो खिलाड़ी निकले पॉजिटिव, आज होने वाला KKR-RCB का मैच हुआ रद्द

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kkr tweet this pic
kkr tweet this pic
TWITTER
  • कोरोना संक्रमण का असर अब आईपीएल पर

  • कोलकाता नाइट राइडर्स और बेंगलुरु का मैच रद्द

  • कोलकाता के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

Coronavirus in IPL 2021 : कोरोना संक्रमण का असर अब आईपीएल पर पूरी तरह से नजर आने लगा है. जानकारी के अनुसार सोमवार को होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और बेंगलुरु (RCB) के मैच को रद्द करने का काम प्रबंधन ने किया है. बताया जा रहा है कि कोलकाता के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद ये फैसला लिया गया है.

आईपीएल के 14वें सीजन के 30वें मैच में सोमवार को यानी आज अहमदाबाद में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से होने वाला था जिसपर फैंस की नजर टिकी हुई थी. यहां आपको बता दें कि लगातार 4 जीत के साथ एक समय टॉप पर चल रही विराट कोहली की अगुआई वाली आरसीबी की टीम पिछले 3 मैचों में 2 हार के बाद तीसरे स्थान पर खिसक चुकी है.

वहीं दूसरी ओर कोलकाता की टीम 7 में से 2 ही मैच में ही जीत दर्ज कर सकी है. वह 7वें स्थान पर है.

आरसीबी की पिछले तीन मैचों में दो हार हुई

सितारों से सजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की टीम सोमवार को अहमदाबाद में इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को हराकर जीत की लय में वापस लौटने की कोशिश करती. लगातार चार जीत के साथ एक समय शीर्ष पर चल रही विराट कोहली की अगुआई वाली आरसीबी की टीम पिछले तीन मैचों में दो हार के बाद तीसरे स्थान पर खिसक गई है. गौर हो कि तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज अगर दिल्ली कैपिटल्स के ऋषभ पंत और शिमरोन हेटमायर की आक्रामक जोड़ी के खिलाफ अंतिम ओवर में 14 रन का बचाव नहीं करते तो आरसीबी की टीम अपने पिछले तीनों मैच गंवा चुकी होती.

मैच के कार्यक्रम को बदल दिया गया

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के बीच सोमवार को बेंगलोर में होने वाले मैच के कार्यक्रम को बदल दिया गया है क्योंकि केकेआर दल के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्र ने पीटीआई को इसकी पुष्टि की. इस मुकाबले का आयोजन 30 मई को समाप्त होने वाले इस टूर्नामेंट के दौरान किसी अन्य दिन किया जाएगा.

दो सदस्य पॉजिटिव पाए गए

सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर पीटीआई को बताया कि दल के दो सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं लेकिन हमें उनके दूसरे परीक्षण की रिपोर्ट का इंतजार है जिससे कि गलत नतीजे की संभावना को खारिज किया जा सके जैसे दिल्ली कैपिटल्स के एनरिच नोर्ट्जे के साथ हुआ था.

केकेआर ने अपना पिछला मुकाबला 29 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अहमदाबाद में खेला था और पॉजिटिव नतीजे आने के बाद टूर्नामेंट में घबराहट की स्थिति हो सकती है. पता चला है कि केकेआर के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ पैट कमिंस ने आईपीएल के सभी आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को इसकी जानकारी दी है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें