1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. bcci will take decision on indian premier league in special general meeting on may 29 ipl 2021 new schedule rkt

IPL 2021 के बाकी बचे मैचों का पूरा कार्यक्रम तैयार! 10 अक्टूबर को हो सकता है फाइनल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2021
IPL 2021
twitter

IPL 2021 : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) 29 मई को होने वाली अपनी विशेष आम बैठक (एसजीएम) में आईपीएल 2021 और टी20 विश्व कप के दूसरे चरण पर फैसला लेगा. बैठक में IPL 2021 के बाकी बचे 31 मैचों पर 29 मई को बोर्ड फैसला लेगा. बीसीसीआई के अधिकारी ने बताया है कि आईपीएल को लेकर अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है. हालांकि BCCI ने T20 WC के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन इसमें संदेह है कि क्या टूर्नामेंट भारत में होगा. दोनों टूर्नामेंटों को लेकर अंतिम फैसला शनिवार को होगा.

BCCI के एक अधिकारी के अनुसार अभी कुछ भी तय नहीं है. लेकिन हम जानते हैं कि बोर्ड 29 मई को इस मामले पर फैसला ले सकता है और इसके बाद हमें इसकी जानकारी दे सकता है. जहां तक ​​टी20 विश्व कप का सवाल है, बोर्ड इस बात पर चर्चा करेगा कि क्या उसे देश में टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए और समय देना चाहिए. बीसीसीआई के अनुसार, भारत में आईसीसी कार्यक्रम का आयोजन सकारात्मकता लाएगा और देश में खेल को फिर से शुरू करेगा. भारत ने भी टीकाकरण कार्यक्रम शुरू कर दिया है और तब तक अधिकांश लोगों के टीकाकरण होने की उम्मीद है.

बता दें कि निलंबित इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के यूएइ में 18 या 19 सितंबर से बहाल होने की उम्मीद है और तीन हफ्ते के समय के दौरान 10 दिन दो मुकाबले खेलने जा सकते हैं. फाइनल का आयोजन 10 अक्तूबर को हो सकता है. लीग के सत्र के बाकी बचे 31 मैचों को पूरा करने के लिए तीन हफ्ते का समय पर्याप्त होगा. कोविड-19 संक्रमण के कई मामले आने के बाद आइपीएल को चार मई को निलंबित कर दिया गया था. जानकारी के मुताबिक 10 दिन दो मुकाबले होंगे और बाकी सात दिन शाम को मैच होंगे. चार मुख्य मैच (दो क्वालीफायर, एक एलिमिनेटर और फाइनल) के साथ 31 मैच पूरे होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें