1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. bangladesh premier league west indies star andre russell got out strangely watch viral video aml

Bangladesh Premier League: विचित्र ढंग से आउट हुए वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज आंद्रे रसेल, देखें वीडियो

बांग्लादेश प्रीमिसर लीग में वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर आंद्रे रसेल बहुत की अजीब तरीके से आउट हुए हैं. रसेल के आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इसे आश्चर्यजनक घटना बता रहे हैं. रसेल को भी उम्मीद नहीं थी कि वे ऐसे रन आउट हो जायेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Andre Russell
Andre Russell
PTI

वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज आंद्रे रसेल शुक्रवार को बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के एक मैच में विचित्र ढंग से आउट हुए. उनके रन आउट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. रसेल मीरपुर में एक बीपीएल खेल में खुलना टाइगर्स के खिलाफ मंत्री ग्रुप ढाका के लिए खेल रहे थे. तब यह घटना हुई. क्रिकेट में ऐसे रन आउट कम ही देखने को मिलते हैं.

महेदी हसन के थ्रो पर हुआ यह कमाल

हुआ यह कि आंद्रे रसेल ने थिसारा परेरा की एक गेंद को थर्ड मैन की ओर खेला. पिच के दूसरे छोर पर खड़े महमूदुल्लाह को उन्होंने एक रन के लिए बुलाया. खुलना टाइगर्स के लिए क्षेत्ररक्षण कर रहे महेदी हसन ने तुरंत गेंद को पकड़ लिया और स्ट्राइकर की छोर पर जोरदार थ्रो किया. गेंद स्टंप्स पर लगी लेकिन महमूदुल्लाह उस समय तक क्रीज पर पहुंच गये थे.

दूसरी छोर पर रसेल हुए आउट

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ. स्ट्राइकर इंड पर स्टंप से टकराने के बाद गेंद तेजी से ननस्ट्राइकर इंड की तरफ गयी और आंद्रे रसेल के क्रीज में पहुंचने से पहले ही स्टंप से टकरा गयी. गिल्लियां बिखर गयी और अंपायर को भी समझ नहीं आया कि क्या हुआ. बाद अंपायर के कॉल पर थर्ड अंपायर ने रिप्ले देखा और उसी के आधार पर आंद्रे रसल को आउट करार दिया.

क्रिकेट में ऐसा कम ही देखने को मिलता है

एक रन के लिए दौड़ रहे रसेल पूरी तरह आश्वस्त थे और धीरे-धीरे क्रीज की ओर बढ़ रहे थे. यह सब इतना अचानक हुआ कि वे समझ ही नहीं पाए कि गेंद किधर से आकर स्टंप से टकरायी. रसेल को यह महसूस करने में बहुत देर हो गई थी कि गेंद ने दिशा बदल दी थी और स्ट्राइकर इंड के स्टंप्स से टकराने के बाद ननस्ट्राइकर इंड की ओर बढ़ चली थी.

खुलना टाइगर्स ने मंत्री ग्रुप को 5 विकेट से हराया

खुलना टाइगर्स ने अंत में मंत्री ग्रुप ढाका को पांच विकेट से हराकर गेम जीत लिया. उन्होंने 184 रन के लक्ष्य को एक ओवर शेष रहते हासिल कर लिया. भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने इस घटना को अविश्वसनीय करार दिया और कहा कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं देखा था. जाफर ने ट्वीट किया कि मैं जीवन भर क्रिकेट खेलता रहा और क्रिकेट देखता रहा. मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं देखा. अविश्वसनीय है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें