1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. australia vs england 2nd ashes test corona entry panic due to two media persons being positive avd

Ashes: एशेज टेस्ट में कोरोना की एंट्री, दो मीडियाकर्मियों के पॉजिटिव होने से दहशत

Australia vs England 2nd Test स्टेडियम प्रबंधन प्राधिकरण ने कहा है कि वायरस के लिए नियमित परीक्षण के दौरान एक प्रसारण कर्मचारी का नतीजा पॉजिटिव आया है. बाद में रविवार को दूसरा मामला सामने आया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एशेज टेस्ट
एशेज टेस्ट
pti photo

Australia vs England 2nd Test ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच दूसरे एशेज क्रिकेट टेस्ट में कोरोना की एंट्री हो गयी है. मैच कवर कर रहे दो मीडियाकर्मी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए.

स्टेडियम प्रबंधन प्राधिकरण ने कहा है कि कोरोना वायरस के लिए नियमित परीक्षण के दौरान एक प्रसारण कर्मचारी का नतीजा पॉजिटिव आया है. बाद में रविवार को दूसरा मामला सामने आया.

स्टेडियम प्रबंधन प्राधिकरण ने बताया, छठे दिन के नियमित टेस्ट के दौरान विदेशी मीडिया के दूसरे सदस्य का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया. यह व्यक्ति वेस्टर्न स्टैंड में मीडिया सेंटर में काम कर रहा था. वह और उसके करीबी संपर्क में आए लोग आज स्टेडियम में नहीं आए.

‘एबीसी ग्रैंडस्टैंड' टीम को कहा गया है कि वह मैदान से तब तक प्रसारण नहीं कर सकते जब तक कि उन्हें दक्षिण ऑस्ट्रेलिया स्वास्थ्य विभाग और ओवल प्रबंधन से स्वीकृति नहीं मिल जाती लेकिन वे दूरस्थ स्थल से आज के खेल का प्रसारण जारी रखेंगे.

एबीसी ग्रैंडस्टैंड के एंड्रयू मूर ने कहा, यात्रा इंतजामों के तहत आज सुबह मेरा परीक्षण हुआ और जब हम होटल के कमरे में वापस लौटे तो हमें कहा गया कि जहां हो वहीं रहो... तब तक एडीलेड ओवल नहीं जाएं जब तक कि दक्षिण ऑस्ट्रेलिया स्वास्थ्य विभाग और एडीलेड ओवल प्रबंधन से स्वीकृति नहीं मिल जाती.

वेबसाइट के अनुसार मूर ने कहा कि उन्हें लगता है कि ब्रिटिश मीडिया का सदस्य पॉजिटिव पाया गया है. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस एडीलेड रेस्टोरेंट में रात्रि भोज के दौरान कोविड संक्रमित के करीबी संपर्क में आने के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे. दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में रविवार को कोरोना के 80 नये मामले सामने आये जो कोरोना महामारी शुरू होने के बाद सबसे बड़ी संख्या है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें