1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. anushka sharma emotional letter to virat kohli starts with ms dhoni ends with vamika avd

Virat Kohli Captaincy: अनुष्का शर्मा का विराट कोहली के नाम इमोशनल लेटर, धोनी से शुरुआत, वामिका पर खत्म

कोहली के संन्यास लेने के बाद 12 घंटे से अधिक समय के बाद वाइफ अनुष्का शर्मा (anushka sharma) का भावुक पोस्ट सामने आया है. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की तस्वीर के साथ लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा
instagram

भारतीय टीम में विराट कोहली (virat kohli) युग का अंत हो चुका है. दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज 1-2 से गंवाने के ठीक 24 घंटे के बाद विराट कोहली ने टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया.

विराट कोहली के अचानक कप्तानी छोड़ने से सभी हैरान हैं, पूर्व क्रिकेटरों ने विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया के प्रदर्शन को याद किया. फैन्स कोहली के कप्तानी छोड़ने से निराश हैं, पूर्व क्रिकेटरों ने रन मशीन को भारतीय क्रिकेट का लिजेंड बताया.

कोहली के संन्यास लेने के बाद 12 घंटे से अधिक समय के बाद वाइफ अनुष्का शर्मा (anushka sharma) का भावुक पोस्ट सामने आया है. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की तस्वीर के साथ लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा. जिसमें उन्होंने शुरुआत महेंद्र सिंह धोनी के साथ ही और अंत बेटी वामिका के साथ किया.

अनुष्का ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की और लिखा, मुझे 2014 का वह दिन याद है जब आपने मुझसे कहा था कि आपको कप्तान बनाया गया है क्योंकि एमएस धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था.

मुझे याद है एमएस, आप और मैं उस दिन बाद में चैट कर रहे थे और वह मजाक कर रहे थे कि आपकी दाढ़ी कितनी जल्दी ग्रे होने लगी है. हम सभी इस पर काफी हंसे भी थे. उस दिन के बाद से मैंने आपकी दाढ़ी को ग्रे होने के अलावा और भी बहुत कुछ देखा है.

मैंने आपके अंदर ग्रोथ देखा है और हां, मुझे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में आपके ग्रोथ पर और आपके नेतृत्व में टीम की क्या उपलब्धियां हैं, इस पर मुझे बहुत गर्व है. लेकिन आपने अपने भीतर जो ग्रोथ हासिल किया है, उस पर मुझे अधिक गर्व है.

अनुष्का शर्मा ने आगे लिखा, 2014 में हम जवान और भोले थे. अच्छे इरादे, सकारात्मक सोच और मकसद ही आपको जीवन में आगे ले जा सकते हैं. लेकिन चुनौतियों के बिना नहीं. अनुष्का ने आगे लिखा, मुझे तुमपर भरोसा है कि तुमने अपने नेक इरादों के आगे किसी भी वाधा को टिकने नहीं दिया.

तुमने एक-एक जीत के लिए सबकुछ झोंक दिया. कुछ हार के बाद तुम्हारे बगल में बैठे मैंने तुम्हारे आंखों में आंसू बहते देखे. तुम्हारे मन में कसक थी कि आखिर कमी कहां रह गयी और कैसे बेहतर किया जा सकता था. तुमने ऐसा ही सभी से अपेक्षा किया. अनुष्का ने आखिरी में लिखा, हमारी बेटी वामिका आपके 7 साल के सफर को सीखेगी. तुमने अच्छा किया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें