1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. anushka sharma and virat kohli intersting love story when team india captian crying bitterly in front of anushka rkt

जब शादी से पहले अनुष्का के सामने फूट-फूटकर रोने लगे थे विराट, कोहली ने खुद बंया किया था ये किस्‍सा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुष्का के सामने फूट-फूटकर रोने लगे थे विराट
अनुष्का के सामने फूट-फूटकर रोने लगे थे विराट
फोटो - ट्वीटर

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं. जहां उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैच का मुकाबला खेलना है. वहीं कोहली इंग्लैंड दौरे पर अपने परिवार के साथ हैं. पत्नी अनुष्का और बेटी वमिका के साथ हाल में छुट्टी मनाते हुए भी दिखायी दिए थें. बता दें कि भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हुए चार साल से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है. इन दोनों का मिलना, बिछुड़ना और फिर एक होकर एक-दूसरे का हो जाने की कहानी भी कम दिलचस्प नहीं है. आज हम आपको ऐसा ही एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं जहां कोहली अनुष्का के सामने रोने लगे थें.

कुछ साल पहले एक स्पोर्ट्स चैनल को दिए इंटरव्यू में टीम इंडिया के कप्तान विराट ने अनुष्का को लेकर अपने मन की बात रखी थी. इस इंटरव्यू में क्रिकेटर विराट ने उस एक मोमेंट के बारे में बताया था जब वो अनुष्का के सामने रो गए थे. दरअसल, हुआ कुछ ऐसा था कि एक बार जब अनुष्का शर्मा उनके साथ ​थीं. उसी वक्त उनहें टीम इंडिया का टेस्ट कप्तान बनने की खबर मिली थी तो वह खुद को रोक नहीं पाए और अनुष्का के सामने फूट-फूटकर रोने लगे थे.

विराट ने कहा था, ‘मुझे याद है कि मैं उस समय मोहाली में था, जहां टेस्ट सीरीज चल रही थी, अनुष्का तब मेरे साथ थी. जब मेलबर्न में मुझे टेस्ट कप्तान बनाया गया था, तब भी वे मेरे साथ थीं.’ बता दें कि अक्टूबर 2014 में इंडियन सुपर लीग के मैच के दौरान दोनों स्टेडियम में सार्वजनिक तौर पर साथ नजर आए. वहीं नवंबर 2014 में श्रीलंका के खिलाफ मैच में जब विराट बैटिंग कर रहे थे, तब वीआईपी दर्शक दीर्घा में अनुष्का मौजूद थी. शतक लगाने के बाद विराट ने अपने बल्ले को हवा में अनुष्का की ओर किया और फ्लाइंग किस उछाल दिया. मानो ये शतक उनकी सबसे अच्छी दोस्त के लिए था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें