1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ajit agarkar intimidated virat kohli before the wtc final said new zealands upper hand against team india avd

WTC फाइनल से पहले अगरकर ने कोहली को डराया, कहा - टीम इंडिया पर न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
WTC फाइनल से पहले अगरकर ने कोहली को डराया
WTC फाइनल से पहले अगरकर ने कोहली को डराया
twitter

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship Final) के फाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने विराट कोहली (virat kohli) की टेंशन बढ़ा दी है. अगरकर का मानना है कि फाइनल में भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी रहेगा.

उन्होंने एक चर्चा के दौरान कहा, डब्ल्यूटीसी फाइनल (WTC final )में भारत की राह आसान नहीं होगी, क्योंकि विरोधी टीम के पास मजबूत तेज गेंदबाजी आक्रमण है. न्यूजीलैंड और भारत के बीच डब्ल्यूटीसी फाइनल साउथम्पटन में 18 से 22 जून तक खेला जाएगा.

अगरकर ने कहा, न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजी आक्रमण में काफी वेरियेशन है. काइल जेमीसन की तारीफ करते हुए अगरकर ने कहा, जेमीसन लंबे खिलाड़ी हैं और विरोधी टीम के सामने लग तरह की चुनौती पेश करते हैं. अगरकर ने ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी और नील वैगनर की सराहना की. उन्होंने कहा, ये गेंदबाज किसी भी मजबूत टीम को परेशान करने की क्षमता रखते हैं.

अगरकर ने कहा, इसके अलावा टीम इंडिया ने हाल के दिनों में कोई टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है. ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद भारत विदेशी सरजमीं पर नहीं खेला है. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के हालात पूरी तरह अलग हैं.

हालांकि अगरकर ने टीम इंडिया के मजबूत पक्ष को भी बताया. उन्होंने कहा, टीम इंडिया का मजबूत पक्ष विभिन्न खिलाड़ियों के साथ जीतने की क्षमता है.

अगरकर ने ऑस्ट्रेलिया दौरे को याद करते हुए कहा, टीम इंडिया ने पहला टेस्ट गंवाया. 36 रन पर पूरी टीम आउट हो गई. कई अहम खिलाड़ियों को गंवाया. सीरीज के आखिर में शारदुल ठाकुर, टी नटराजन, मोहम्मद सिराज थे जो ऑस्ट्रेलिया की मजबूत टीम के खिलाफ गेंदबाजी कर रहे थे. उन हालात में भी टीम इंडिया जीत दर्ज करके इतिहास रच डाला. यही टीम इंडिया का मजबूत पक्ष है.

posted by - arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें