1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. aaron finch expressed concern over it is difficult for married players to stay in bio bubble for months rjh

शादीशुदा खिलाड़ियों के लिए महीनों तक बायो बबल में रहना कठिन, आरोन फिंच ने जतायी चिंता

By Agency
Updated Date
Aaron Finch
Aaron Finch
Twitter

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया (australia) के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने भी नियमित रूप से बायो बबल (bio bubbles) में रहकर खेलने को लेकर चिंता जताते हुए कहा है कि परिवार वाले क्रिकेटरों के लिए महीनों तक यूं बायो बबल में रहना कठिन है .

कोरोना महामारी के बीच जैव सुरक्षित माहौल में खेलना क्रिकेटरों के लिए आम हो गया है . पिछले नौ महीने में से अधिकांश समय पृथकवास, बायो बबल या लॉकडाउन में बिताने वाले फिंच ने सुझाव दिया है कि क्रिकेट आस्ट्रेलिया को एक से अधिक प्रारूपों में खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए इन हालात में कोई योजना बनानी चाहिए .

वनडे और टी20 खेलने वाले फिंच ने कहा , यदि यही हालात लंबे समय तक रहे तो इस पर विचार करना होगा . खिलाड़ियों की भलाई सर्वोपरि है और लंबे समय तक बायो बबल में रहना संभव नहीं . इतने समय परिवार से दूर रहना कठिन है और परिवार आपके साथ रह नहीं सकता .

दक्षिण अफ्रीका के सीनियर क्रिकेटर फाफ डु प्लेसी ने भी पाकिस्तान के खिलाफ कराची में पहले टेस्ट से पूर्व यह चिंता जताई थी . फिंच ने कहा , कुछ खिलाड़ी शादीशुदा और बाल बच्चेदार हैं और उनके लिए एक कुंवारे क्रिकेटर की तुलना में यह और भी कठिन होगा . इन सब बातों पर भी गौर करना चाहिए .

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें