27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारतीय टीम पर धीमी ओवर गति के कारण लगा जुर्माना

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय में धीमी ओवर गति से गेंदबाजी करने के लिए भारतीय टीम में शनिवार को मैच फी का 40 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया. आईसीसी मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड ने विराट कोहली की टीम पर शुक्रवार को तय समय में दो ओवर पीछे रहने के बाद यह जुर्माना लगाया. […]

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय में धीमी ओवर गति से गेंदबाजी करने के लिए भारतीय टीम में शनिवार को मैच फी का 40 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया.

आईसीसी मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड ने विराट कोहली की टीम पर शुक्रवार को तय समय में दो ओवर पीछे रहने के बाद यह जुर्माना लगाया. आईसीसी ने अपने बयान में कहा, भारतीय टीम ने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के लिये आचार संहिता की धारा 2.22 का उल्लंघन किया है जो अंतरराष्ट्रीय मैच में धीमी ओवर गति से गेंदबाजी करने से संबंधित है.

इसमें हर ओवर के लिए खिलाड़ियों पर मैच फी का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाने का प्रावधान है. मैदानी अंपायर क्रिस ब्राउन और शॉन हैग के साथ तीसरे अंपायर एशले मेहरोत्रा ने टीम पर यह आरोप लगाया.

कप्तान कोहली ने इस जुर्माने को स्वीकार कर लिया जिससे इस मामले की औपचारिक सुनवाई की जरूरत नहीं पड़ी। भारत ने इस मैच में सुपर ओवर के जरिये न्यूजीलैंड को 4-0 से हराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें