30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पंत को विकेटकीपिंग में सुधार की जरूरत : एमएसके प्रसाद

नयी दिल्ली : अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने सोमवार को यहां कहा कि विकेट के पीछे संघर्ष कर रहे ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग में सुधार के लिए एक विशेषज्ञ को नियुक्त किया जाएगा. पंत ने कुछ समय पहले भी विकेटकीपिंग में सुधार के लिए पूर्व भारतीय विकेटकीपर किरन मोरे की […]

नयी दिल्ली : अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने सोमवार को यहां कहा कि विकेट के पीछे संघर्ष कर रहे ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग में सुधार के लिए एक विशेषज्ञ को नियुक्त किया जाएगा.

पंत ने कुछ समय पहले भी विकेटकीपिंग में सुधार के लिए पूर्व भारतीय विकेटकीपर किरन मोरे की देखरेख में काम किया था. वेस्टइंडीज के खिलाफ रविवार को तीसरे एकदिवसीय मैच में पंत ने कई कैच टपकाये जिसके बाद वह प्रशंसकों के निशाने पर आ गये.

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी सीमित ओवरों की शृंखला के लिए टीम चयन के मौके पर प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा, पंत को अपनी विकेटकीपिंग में सुधार करना होगा. हम उसके लिए विशेषज्ञ विकेटकीपिंग कोच रखेंगे.

बाईस साल के इस विकेटकीपर को टीम प्रबंधन का पूरा साथ मिल रहा है, लेकिन उन्हें लगता है कि पंत को विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है. पंत के खराब प्रदर्शन के कारण बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू शृंखला के दौरान मैदान में मौजूद दर्शक बार बार धोनी का नाम ले रहे थे.

कप्तान विराट कोहली ने हालांकि कहा कि पंत की जगह धौनी का नाम लेना इस युवा खिलाड़ी के लिए अपमानजनक होगा. बीसीसीआई के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी पंत का समर्थन करते हुए कहा था कि यह विकेटकीपर बल्लेबाज शानदार खिलाड़ी है जिसे परिपक्व होने में समय लगेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें