27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Viral Video: डायपर में क्रिकेटर, पीटरसन ने विराट से पूछा- टीम में लोगे? मिला यह जवाब…

सोशल मीडिया पर डायपर पहने एक बच्चे का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डायपर पहना एक छोटा बच्चा, ऐसे शानदार शॉट्स लगा रहा है जिसे देखकर क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज हैरान हैं. प्लास्टिक बैट के साथ इस छोटे बच्चे को वीडियो में बेहतरीन स्ट्रेट ड्राइवऔर कवर ड्राइव […]

सोशल मीडिया पर डायपर पहने एक बच्चे का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डायपर पहना एक छोटा बच्चा, ऐसे शानदार शॉट्स लगा रहा है जिसे देखकर क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज हैरान हैं.

प्लास्टिक बैट के साथ इस छोटे बच्चे को वीडियो में बेहतरीन स्ट्रेट ड्राइवऔर कवर ड्राइव के अलावा, दमदार ग्राउंडेड और लॉफ्टेड शॉट्स लगाते हुए भी देखा जा सकता है.

इस वीडियो को इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पीटरसन ने वीडियो शेयर करते हुए बच्चे के टैलेंट पर आश्चर्य व्यक्त किया है.

https://www.instagram.com/p/B6AclkvlwWM/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

पीटरसन ने लिखा- विराट कोहली आप इसे अपनी टीम में शामिल कर लीजिए, क्या आप इसे टीम में चुनेंगे? इस पर विराट ने भी पीटरसन को जवाब देते हुए लिखा- यह लड़का कहां से है, अविश्वसनीय.

विराट के अलावा, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी जैक्स कैलिस ने भी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है- सीरियस टैलेंट जो अभी डायपर से भी बाहर नहीं निकला है.

साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने भी इस पर जवाब दिया. उन्होंने लिखा- ऐसा नहीं हो सकता.

पीटरसन के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर कई लोगों ने मजेदार जवाब दिये. एक यूजर ने लिखा- यह छोटा बच्चा हार्दिक पंड्या का छोटा वर्जन है. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- भारत में बहुत प्रतिभावान क्रिकेटर हैं. अभी जरूरत नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें