30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

समय के साथ बेहतर होते जाएंगे पाकिस्तान के युवा गेंदबाज : वकार

कराची : पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया में नाकाम रहे, लेकिन गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने आलोचकों के निशाने पर खड़े अपने गेंदबाजों का पक्ष लेते हुए कहा कि अनुभव हासिल करने के साथ वे बेहतर बनते जाएंगे. पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये तीन युवा तेज गेंदबाजों को चुना, लेकिन उसका यह फैसला […]

कराची : पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया में नाकाम रहे, लेकिन गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने आलोचकों के निशाने पर खड़े अपने गेंदबाजों का पक्ष लेते हुए कहा कि अनुभव हासिल करने के साथ वे बेहतर बनते जाएंगे.

पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये तीन युवा तेज गेंदबाजों को चुना, लेकिन उसका यह फैसला सही साबित नहीं हुआ और उनके खिलाफ टेस्ट मैचों में ढेर सारे रन बने.

पाकिस्तान को ब्रिस्बेन और एडिलेड दोनों टेस्ट मैचों में पारी से हार झेलनी पड़ी. इस खराब प्रदर्शन के कारण ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने पाकिस्तान की गेंदबाजी इकाई को ‘खराब आक्रमण’ करार दिया. वकार ने स्वीकार किया कि यह प्रदर्शन निराशाजनक रहा.

उन्होंने कहा, हां मैं स्वीकार करता हूं कि यह वैसा परिणाम नहीं रहा जैसा हम चाहते थे, लेकिन जब आप किशोर होते हैं तो अपनी लाइन और लेंथ पर नियंत्रण नहीं रख पाते हैं जो कि टेस्ट मैचों में जरूरी है. वकार ने कहा, मेरा मानना है कि जब वे कुछ मैच खेल लेंगे तो बेहतर होते जाएंगे तथा शाहीन (शाह अफरीदी) इसका उदाहरण है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें