38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बांग्लादेश के पू्र्व तेज गेंदबाज साथी खिलाड़ी के साथ मारपीट के आरोप में निलंबित

ढाका : बांग्लादेश के पूर्व तेज गेंदबाज शहादत हुसैन को टीम के साथी खिलाड़ी अराफत सन्नी से मारपीट के आरोप में नेशनल क्रिकेट लीग (एनसीएल) के मौजूदा सत्र से बाहर कर दिया गया. यह घटना ढाका डिविजन और खुलना डिविजन के बीच खुलना में खेली गयी दो दिवसीय मैच के दौरान घटी. खबरों के मुताबिक […]

ढाका : बांग्लादेश के पूर्व तेज गेंदबाज शहादत हुसैन को टीम के साथी खिलाड़ी अराफत सन्नी से मारपीट के आरोप में नेशनल क्रिकेट लीग (एनसीएल) के मौजूदा सत्र से बाहर कर दिया गया.

यह घटना ढाका डिविजन और खुलना डिविजन के बीच खुलना में खेली गयी दो दिवसीय मैच के दौरान घटी. खबरों के मुताबिक अराफत ने जब गेंद को एक तरफ से चमकाने को लेकर हुसैन पर टिप्पणी की तब वे अपना आपा खो बैठे.

हुसैन ने 2005 से 2015 के बीच बांग्लादेश के लिए 38 टेस्ट, 51 एकदिवसीय और छह टी20 मैच खेले है. 33 साल के इस खिलाड़ी ने 100 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय विकेट लिये है.

इस मामले में वह एक साल के लिए निलंबित हो सकते है. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने ‘क्रिकबज’ से बताया, इस मामले में खिलाड़ी को बीसीबी की किसी भी प्रतियोगिता में भाग लेने से एक साल के लिए रोका जा सकता है। इसके अलावा उन्हें 50,000 टाका का जुर्माना भी देना होगा.

उन्होंने कहा, हुसैन ने फैसले को स्वीकार कर लिया है और अपने घर लौट गये. हमने मैच रेफरी की रिपोर्ट को तकनीकी समिति को दिया है और वे इस खिलाड़ी के भविष्य पर फैसला करेंगे, लेकिन तब तक उन्हें एनसीएल में भाग लेने से रोक दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें