29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों के रवैये से निराश हैं मिसबाह

कराची : मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों के रवैये से काफी निराश है जो अभ्यास से बचते हैं और जिनमें अनुशासन का अभाव है. पाकिस्तान को हाल ही में श्रीलंका ने तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में हराया. एक सूत्र ने कहा ,‘मिसबाह सबसे ज्यादा इस बात को लेकर […]

कराची : मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों के रवैये से काफी निराश है जो अभ्यास से बचते हैं और जिनमें अनुशासन का अभाव है. पाकिस्तान को हाल ही में श्रीलंका ने तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में हराया.

एक सूत्र ने कहा ,‘मिसबाह सबसे ज्यादा इस बात को लेकर खफा हैं कि मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता के तौर पर यह उनकी पहली श्रृंखला थी और कुछ खिलाड़ी प्रबंधन के निर्देश मानने को तैयार नहीं थे. उन्होंने फिटनेस के ऊंचे मानदंड बनाये रखने के लिये अभ्यास भी नहीं किया.”

सूत्र ने कहा ,‘ वह निराश हैं कि कुछ खिलाड़ी अभ्यास को हलके में ले रहे हैं और अनुशासन में भी सुधार नहीं है. वह कप्तान सरफराज अहमद के रवैये से भी खुश नहीं है जो खराब समय में जिम्मेदारी लेने से बच रहे हैं.’ एक अन्य सूत्र ने कहा कि मिसबाह तीन सीनियर खिलाड़ियों वहाब रियाज, इमाद वसीम और हैरिस सोहेल के रवैये से नाखुश हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें