27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

न्यूजीलैंड की शानदार जीत, अफगानिस्तान को 7 विकेट से हराया

टांटन :जिमी नीशम (5 विकेट) और कप्‍तान केन विलियमसन (79*) के उम्‍दा प्रदर्शन की बदौलत न्‍यूजीलैंड ने शनिवार को विश्‍व कप 2019 के 13वें मैच में अफगानिस्‍तान को सात विकेट से मात दी. न्यूजीलैंड ने टांटन में खेले गए मैच में टॉस जीतकर अफगानिस्तान को पहले बैटिंग करने को कहा. कीवी गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन […]

टांटन :जिमी नीशम (5 विकेट) और कप्‍तान केन विलियमसन (79*) के उम्‍दा प्रदर्शन की बदौलत न्‍यूजीलैंड ने शनिवार को विश्‍व कप 2019 के 13वें मैच में अफगानिस्‍तान को सात विकेट से मात दी. न्यूजीलैंड ने टांटन में खेले गए मैच में टॉस जीतकर अफगानिस्तान को पहले बैटिंग करने को कहा. कीवी गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अफगानिस्तान की पारी 172 रन पर समेट दी. इसके बाद न्यूजीलैंड ने 32.1 ओवर में तीन विकेट पर 173 रन बनाकर मैच जीत लिया.

द कूपर एसोशिएट्स काउंटी ग्राउंड पर खेले जा रहे मैच में अफगानिस्तान की बल्लेबाजी जिम्मी नीशाम के सामने ढह गई. नीशाम ने 5 जबकि लॉकी फॉर्ग्यूसन ने 4 विकेट अपने नाम किए.

अफगानिस्तान के लिए हसमातुल्लाह शाहिदि ने सबसे ज्यादा 59 रन बनाए. हजरतुल्लाह जाजई ने 34, नूर अली जादरान ने 31 और अफताब आलम ने 14 रनों का योगदान दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें