25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विश्व कप में बांग्लादेश के लिये चुनौती कठिन : मशरफे मुर्तजा

ढाका : बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने अपने प्रशंसकों की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए चेताया है कि विश्व कप में सातवीं रैंकिंग वाली टीम की राह आसान नहीं होगी. पिछले सप्ताह आयरलैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ त्रिकोणीय शृंखला जीतने से उत्साहित बांग्लादेशी क्रिकेटप्रेमियों ने विश्व कप में टीम से काफी उम्मीदें लगा रखी […]

ढाका : बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने अपने प्रशंसकों की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए चेताया है कि विश्व कप में सातवीं रैंकिंग वाली टीम की राह आसान नहीं होगी.

पिछले सप्ताह आयरलैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ त्रिकोणीय शृंखला जीतने से उत्साहित बांग्लादेशी क्रिकेटप्रेमियों ने विश्व कप में टीम से काफी उम्मीदें लगा रखी है. उसे पहले तीन मैचों में हालांकि दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड से खेलना है.

मशरफे ने इंग्लैंड रवानगी से पहले पत्रकारों से कहा, हमारे लिये राह आसान नहीं है क्योंकि पहले तीन मैचों में काफी मजबूत टीमों से सामना है. उन्होंने कहा, इन टीमों के खिलाफ सकारात्मक नतीजे लाना आसान नहीं होगा.

पिछले पांच से सात साल में लोगों को उम्मीदें बंधी है कि हम जीतेंगे, लेकिन विश्व कप एकदम अलग है. इंग्लैंड में काफी रन बन रहे हैं और हमें उस हिसाब से रणनीति बनानी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें