1. home Home
  2. sports
  3. abusive tweet on saina nehwal case filed against actor siddharth in hyderabad avd

Saina Nehwal: साइना नेहवाल के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट कर बुरे फंसे एक्टर सिद्धार्थ, मामला दर्ज

अभिनेता सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिये सार्वजनिक रूप से माफी मांग ली. सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना के बाद सिद्धार्थ ने कहा था कि उनका इरादा अपमान करने का नहीं था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
साइना नेहवाल
साइना नेहवाल
twitter

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal ) के खिलाफ विवादास्पद ट्वीट करना अभिनेता सिद्धार्थ (actor siddharth) को भारी पड़ गया है. उनके खिलाफ हैदराबाद पुलिस की साइबर अपराध शाखा ने मामला दर्ज कर लिया है. आईपीसी (IPC) की धारा 509 और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया गया है.

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक महिला ने साइना नेहवाल के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभिनेता सिद्धार्थ की टिप्पणी के बाद शिकायत दर्ज कराई थी.

सिद्धार्थ ने साइना से मांगी माफी

अभिनेता सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिये सार्वजनिक रूप से माफी मांग ली. सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना के बाद सिद्धार्थ ने कहा था कि उनका इरादा अपमान करने का नहीं था. सिद्धार्थ ने माफी मांगते हुए कहा, प्रिय साइना, मैं अपने अशिष्ट मजाक के लिये आपसे माफी मांगना चाहता हूं, जो मैंने कुछ दिनों पहले आपके एक ट्वीट के जवाब के रूप में लिखा था. मैं आपसे कई चीजों पर असहमत हो सकता हूं लेकिन मैं किसी भी स्थिति में अपने स्वर और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता.

क्या है मामला

दरअसल पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक पर ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल ने एक ट्वीट किया था, जिसपर सिद्धार्थ ने भद्दा ट्वीट किया था. सिद्धार्थ ने ट्वीट किया था, सटल कॉक चैम्पियन आफ द वर्ल्ड. शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं. सिद्धार्थ के ट्वीट के बाद काफी बवाल हुआ. राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने ट्विटर इंडिया से अभिनेता सिद्धार्थ के खाते को तुरंत ‘ब्लॉक' करने के लिये कहा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें