1. home Hindi News
  2. sports
  3. 17 year old international level shooter khush seerat kaur sandhu commits suicide aml

17 साल की अंतरराष्ट्रीय स्तर की निशानेबाज खुश सीरत कौर संधू ने की आत्महत्या, बंद कमरे में मिली लाश

खुश सीरत कौर संधू ने अपने करियर की शुरुआत एक तैराक के रूप में की थी, लेकिन चार साल पहले उन्होंने निशानेबाजी में कदम रखा और राष्ट्रीय स्तर पर कई पदक जीते. उनकी कोच ने कहा कि वह अपने हालिया प्रदर्शन से काफी नाखुश थीं. परिवार के सदस्यों ने भी यही बात बतायी. कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
Twitter

अंतरराष्ट्रीय स्तर की निशानेबाज 17 वर्षीय खुश सीरत कौर संधू ने गुरुवार 9 दिसंबर सुबह फरीदकोट में अपने घर में कथित तौर पर खुद को गोली मार ली. संधू ने निशानेबाजी में कई राष्ट्रीय पदक जीते थे. पुलिस ने कहा कि उसने अपने हालिया प्रदर्शन से नाखुश होने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

फरीदकोट सिटी पुलिस स्टेशन के एसएचओ इंस्पेक्टर हरजिंदर सिंह ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा कि खुश सीरत कौर संधू ने अपनी पिस्टल से खुद के सिर में गोली मार ली जिसकी वजह से उनकी मौत हो गयी. सिंह ने कहा कि हमें नियंत्रण कक्ष से एक कॉल आया कि गुरुवार की सुबह फरीदकोट के हरिंदर नगर में गली नंबर 4 में एक लड़की ने अपने आवास पर कथित तौर पर खुद को गोली मार ली. वहां पहुंचने पर हमें 17 वर्षीय खुश सीरत कौर संधू का शव मिला.

हालांकि पुलिस ने कहा कि शूटर के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. उसके परिवार ने पुलिस को बताया कि वह इस सप्ताह की शुरुआत में दिल्ली में हुई राष्ट्रीय चैंपियनशिप में अपने प्रदर्शन से बहुत निराश थी. इस मामले में जांच शुरू कर दी गयी है और पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया है.

संधू ने अपने करियर की शुरुआत एक तैराक के रूप में की थी, लेकिन चार साल पहले उन्होंने निशानेबाजी में कदम रखा और राष्ट्रीय स्तर पर कई पदक जीते. उनकी कोच सुखराज कौर ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि वह एक प्रतिभाशाली बच्ची थी और उसे इस तरह हारते हुए देखना दुखद है.

पिछले चार महीनों में शूटिंग बिरादरी में यह दूसरी आत्महत्या है. इसी साल सितंबर में मोहाली के शूटर नमनवीर सिंह बराड़ ने अपने आवास पर खुद को गोली मार ली थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें