1. home Home
  2. religion
  3. shukr dev karenge vrishchik rashi mein pravesh mithun kark singh aur kanya valon kee hogee tarakkee naukaree ka bhee yog rdy

शुक्र देव करेंगे वृश्चिक राशि में प्रवेश, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या वालों की होगी तरक्की, नौकरी का भी योग

शुक्र देव 2 अक्टूबर को राशि परिवर्तन करेंगे और वृश्चिक राशि में प्रवेश कर जाएंगे. वृश्चिक राशि में शुक्र ग्रह 30 अक्टूबर तक रहेंगे. इसके बाद धनु में प्रवेश कर जाएंगे. शुक्र ग्रह को सुख और समृद्धि का कारक माना जाता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shukra Rashi Parivartan 2021
Shukra Rashi Parivartan 2021
Prabhat Khabar Graphics

Shukra Rashi Parivartan Vrischika 2021: शुक्र देव 2 अक्टूबर को राशि परिवर्तन करेंगे और वृश्चिक राशि में प्रवेश कर जाएंगे. वृश्चिक राशि में शुक्र ग्रह 30 अक्टूबर तक रहेंगे. इसके बाद धनु में प्रवेश कर जाएंगे. शुक्र ग्रह को सुख और समृद्धि का कारक माना जाता है. ये तुला और वृषभ राशि का स्वामी है. मीन राशि में ये उच्च का होता है तो बुध की राशि कन्या में नीच का माना जाता है. शुक्र देव के राशि गोचर का शुभ प्रभाव इन 4 राशियों पर पड़ेगा.

मिथुन राशि - शुक्र देव के इस गोचर से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे जातकों को सफलता मिलेगी. नौकरी में अच्छे अवसर मिलेंगे. वहीं, नौकरी करने वाले जातक को प्रमोशन मिल सकता है. बिजनेस करने वाले जातक के लिए भी समय काफी अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र का माहौल अच्छा रहेगा. इस दौरान हर काम में सफलता मिलने के प्रबल आसार रहेंगे. प्रेम संबंध मजबूत होंगे. वाद-विवाद से दूर रहें.

कर्क राशि - इस राशि के जातकों के लिए समय काफी अनुकूल दिखाई दे रहा है. आर्थिक रूप से ये गोचर अच्छा रहेगा. वेतन में वृद्धि की पूरी संभावना है. किसी डील से इस दौरान अच्छा लाभ कमा सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. आपको मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होगा. व्यापार में कोई डील फाइनल हो सकती है.

सिंह राशि- शुक्र के इस गोचर से इस राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होगा. आपके निर्णय लेने की क्षमता बढ़ेगी. वाहन खरीद सकते हैं. घर-परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. फैमिली बिजनेस कर रहे हैं तो उसमें तरक्की मिलेगी. करियर के लिहाज से अच्छा समय है. प्रॉपर्टी में निवेश करना चाहते हैं तो इस अवधि में कर सकते हैं.

कन्या राशि- इस गोचर के दौरान आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. आपकी वाणी में मधुरता आएगी. समाज में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. नए दोस्त बन सकते हैं. हर क्षेत्र में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. यात्रा से लाभ मिलने का योग है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें