1. home Home
  2. religion
  3. guru margi 18 october 2021 next 63 days will be very special for these zodiac signs you will get great success mesh vrishchik dhanu meen rashifal rdy

Guru Margi 18 October 2021: अगले 63 दिन इन राशि वालों के लिए रहेगा बेहद खास, मिलेगी बड़ी सफलता

इस समय शनि और गुरु दोनों मकर राशि में गोचर कर रहे हैं. 11 अक्टूबर को शनि मार्गी हो चुके हैं और अब 18 अक्टूबर को गुरु मार्गी होने जा रहे हैं. मकर राशि गुरु की नीच राशि मानी जाती है. गुरु की सीधी चाल कुछ राशि वालों के लिए बेहद खास रहने वाला है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Guru ka Rashi Parivartan October 2021
Guru ka Rashi Parivartan October 2021
Prabhat Khabar Graphics

Guru Margi 18 October 2021: इस समय शनि और गुरु दोनों मकर राशि में गोचर कर रहे हैं. 11 अक्टूबर को शनि मार्गी हो चुके हैं और अब 18 अक्टूबर को गुरु मार्गी होने जा रहे हैं. मकर राशि गुरु की नीच राशि मानी जाती है. गुरु की सीधी चाल कुछ राशि वालों के लिए बेहद खास रहने वाला है. इन राशि के जातकों को जॉब में प्रमोशन मिलने के साथ मकान और वाहन सुख की प्राप्ति होगी, जिन लोगों कि विवाह नहीं हो रही है, उनकी विवाह का योग बनेगा. कार्य-व्यापार में सफलता मिलेगी. आइए जानते है ज्योतिष एवं रत्न विशेषज्ञ संजीत कुमार मिश्रा से कि गुरु के मार्गी होना किन राशि वालों के लिए फायदेमंद रहेगा...

मेष- इस राशि वालों के लिए यह समय विख्यात होगा. समाज में मान-सम्मान मिलेगा. आर्थिक पक्ष और मजबूत होगा. धन लाभ होगा. जो लोग नौकरी के तलास में है, उन्हें नौकरी मिलने का योग बनेगा. जिससे उनकी इच्छा पूरी होगी. यह अवधी उनके लिए काफी लाभकारी रहेगा. अविवाहित लोगों के लिए विवाह का योग बनेगा. कार्य में सफलता मिलेगी.

वृश्चिक- इन राशि वालों को आत्मविष्वास बढ़ेगा. सभी कार्य में सफलता मिलेगी. नए यात्रा पर जाने का योग बनेगा. नए वाहन खरीदने का योग बनेगा. नई कोई अचल संपत्ति खरीदने का योग बनेगा. इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ समाचार मिलने वाला है. इनके लिए बेहद शुभ समय रहेगा.

धनु- गुरु इस राशि के स्वामी ग्रह भी हैं. आपके लिए भी गुरु का मार्गी होना शुभ रहेगा. नौकरी संबंधी कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. आय में बढ़ोतरी होने से पैसों संबंधी दिक्कतें दूर होंगी. नौकरी व्यापार में लाभ मिलेगा. कार्य में सफलता मिलेगी. सुख सुविधा में बढ़ोतरी होगी.

मीन- आपके लिए भी गुरु की ये चाल शुभ फलदायी साबित हो सकती है. नौकरी में तरक्की की जबरदस्त संभावना है. नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. इनकम बढ़ सकती है. बिजनेस जातकों के लिए भी समय काफी शुभ रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र में भी अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे.

गुरु मार्गी का अन्य राशियों पर प्रभाव

गुरु की इस चाल का कन्या और वृश्चिक वालों पर मिला जुला प्रभाव पड़ेगा. वहीं वृष, सिंह और मकर राशि वालों को सेहत के मामले में सतर्क रहना होगा. धन हानि भी हो सकती है.

संजीत कुमार मिश्रा

ज्योतिष एवं रत्न विशेषज्ञ

मो. 8080426594 - 9545290847

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें