21.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeधर्मवर्ष पांच हजार में कैसी दिखेगी धरती का सबूत पेश किया एक शख्‍स, भविष्यवाणी कर दिखाया फोटोग्राफिक साक्ष्य

वर्ष पांच हजार में कैसी दिखेगी धरती का सबूत पेश किया एक शख्‍स, भविष्यवाणी कर दिखाया फोटोग्राफिक साक्ष्य

धरती के खत्म होने की आजसे पहले भी कई खबरे सामने आ चुकी हैं. ऐसे ही एक शख्‍स का दावा इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो बता रहा है कि 3000 साल बाद धरती कैसी दिखेगी. उसने जो सबूत पेश किए हैं.

Prediction: धरती के निर्माण के बारे में तो आपने जरूर पढ़ा होगा. लेकिन इस धरती का अंत कब और कैसे होगा, इसकी भी भविष्यवाणी हम कई बार सुन चुके हैं लेकिन क्या होगा कब होगा इस बात को कोई नहीं जनता न ही कोई कभी ठीक से बता पायेगा. अक्सर लोग धरती खत्म होने की अलग-अलग तरह के दावे और भविष्यवाणियां करते रहते हैं. हालांकि अब तक इनमें से कई भविष्यवाणियां गलत साबित हो चुकी हैं, वहीं कुछ दावों को लेकर आज भी संदेह बना हुआ है, इसीलिए लोग ज्‍योत‍िष‍ियों के पास जाते हैं ताकि आगे के बारे में पता चल सके. अगर कोई दिक्‍कत आने वाली है तो उसका उपाय किया जा सके. भव‍िष्‍यवाणी कुछ लोग टैरो कार्ड के जरिये करते है, तो कुछ अंक ज्योतिष के माघ्यम से करते है.

ऐसे ही खुद को टाइम ट्रैवलर बताने वाले तमाम लोग दावा करते हैं कि वे सैकड़ों साल आगे की यात्रा करके आए हैं और हैरान कर देने वाली बातें करते हैं. उस समय धरती कैसी होगी, यह भी बताते है. ऐसे ही एक शख्‍स का दावा इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो बता रहा है कि 3000 साल बाद धरती कैसी दिखेगी. उसने जो सबूत पेश किए हैं, वे काफी डरावने हैं. तस्वीर देखकर लोग सोच रहे है कि क्‍या शहरों की हालत ऐसी हो जाएगी, इतने बदल जाएंगे शहर. मिरर की रिपोर्ट के अनुसार खुद को टाइम ट्रैवलर बताने वाले एडवर्ड नाम के शख्‍स का दावा है कि वह 3000 साल पहले की दुनिया देखकर लौटा है. अभी 2023 चल रहा है, लेकिन उसने वर्ष 5000 में धरती कैसी होगी, यह देख ल‍िया है. मीडिया में छपी खबर के अनुसार उसके पास इसके फोटोग्राफिक साक्ष्य भी मौजूद हैं. वह हाथ में एक तस्वीर लिए हुए दिखाई देता है, जिसमें एक शहर पानी के अंदर डूबा हुआ नजर आ रहा है. दावा किया जा रहा कि यह शहर अमेरिका का लॉस एंजिल्स है, जो 3 000 साल बाद कुछ ऐसे पानी में नजर आएगा.

शहरों का हो जाएगा ऐसा हाल

एडवर्ड ने अपनी असली पहचान छिपा रखा है. उसने अपना चेहरा भी धुंधला किया हुआ है. क्‍योंकि वह अपनी पहचान उजागर नहीं करना चाहता. एडवर्ड ने दावा किया है कि 2024 में वह एक गुप्‍त अभ‍ियान में शाम‍िल था, जब उसे इस काम में लगाया गया था. उसने लौटते समय उसने यह साक्ष्‍य इकट्ठा कर ल‍िए और अपने साथ लेकर आ गया. एडवर्ड ने जो तस्‍वीर शेयर की, उसे माना जा रहा कि आर्मेनिया के एक पार्क में फ‍िल्‍माया गया था. एडवर्ड का दावा है कि जब ग्लोबल वार्मिंग के कारण बर्फ की परतें पिघल गईं तो मनुष्य पानी के नीचे रहने को मजबूर हो गए.

Also Read: Astrotips: मुझे सरकारी नौकरी मिलेगी या नहीं, कब तक होगी शादी, जन्मकुंडली से जानें ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति
धरती खत्म होने की कई भविष्यवाणी हो चुकी है फेल

बता दें कि धरती के खत्म होने की आजसे पहले भी कई खबरे सामने आ चुकी हैं, धरती का अंत कब होगा, इसकी भविष्यवाणी अब तक गलत साबित हुई है. वहीं बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार 2024 में पृथ्वी की कक्षा बदल सकती है, इससे जलवायु परिवर्तन के परिणाम गंभीर होंगे. रेडिएशन का खतरा बढ़ेगा. दुनिया में साइबर अटैक का खतरा बढ़ जाएगा. वहीं नोआ नाम के शख्‍स ने भी चौंकाने वाली भविष्यवाणी की थी. उसका दावा था कि वह 2030 से लौटकर आया है. तब धरती पर काफी कुछ बदला होगा.

ज्योतिष संबंधित चुनिंदा सवालों के जवाब प्रकाशित किए जाएंगे

ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे उपाय बताए गए हैं, जिन्हें करने से जीवन की हर परेशानी दूर की जा सकती है. ये उपाय करियर, नौकरी, व्यापार, पारिवारिक कलह सहित कई अन्य कार्यों में भी सफलता दिलाते हैं. नीचे दिए गए विभिन्न समस्याओं के निवारण के लिए आप एक बार ज्योतिषीय सलाह जरूर ले सकते है. यदि आपकी कोई ज्योतिषीय, आध्यात्मिक या गूढ़ जिज्ञासा हो, तो अपनी जन्म तिथि, जन्म समय व जन्म स्थान के साथ कम शब्दों में अपना प्रश्न [email protected] या WhatsApp No- 8109683217 पर भेजें. सब्जेक्ट लाइन में ‘प्रभात खबर डिजीटल’ जरूर लिखें. चुनिंदा सवालों के जवाब प्रभात खबर डिजीटल के धर्म सेक्शन में प्रकाशित किये जाएंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें