25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Rashifal,2 मार्च 2023: मेष, कन्या, मीन समेत इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ, पढ़ें अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 2 मार्च 2023: मेष से मीन तक के राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें, पढ़ें अपना आज का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal,2 मार्च 2023: आज तारीख है 2 मार्च 2023 दिन गुरुवार और आप अपना दैनिक राशिफल  जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं.

Also Read: Aaj Ka Love Rashifal, 2 मार्च 2023: जानिए प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन  कैसा बीतेगा,क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

Also Read: Aaj Ka Rashifal, 2 मार्च 2023: मेष से लेकर मीन राशिवालों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें दैनिक राशिफल
मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

कोई बात मन ही मन उत्साहित तो करेगी लेकिन किसी से कह नहीं पाएंगे. दोस्तों के साथ शाम में घूमने जा सकते है और पारिवारिक माहौल भी अच्छा रहेगा.मानसिक शांति के लिए किए गए प्रयास सफल रहेंगे. कोर्ट-कचहरी के कार्य मनोनुकूल रहेंगे. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. नौकरी में सहकर्मी साथ देंगे. प्रसन्नता रहेगी.

 लकी नंबर -3
लकी कलर -गुलाबी

Also Read: आज का मेष राशिफल 2 मार्च: आज आपको राजकीय मामलों में सफलता मिलेगी, भाग्योदय संभव है
वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

छात्रों को आज कुछ नया अनुभव करने को मिलेगा जो आगे चलकर उनके काम आएगा. भाई या बहन की ओर से सरप्राइज भी मिल सकता है.वाहन व मशीनरी इत्यादि के प्रयोग में लापरवाही न करें. वाणी में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप न करें.

 लकी नंबर –1

लकी कलर -भूरा

Also Read: आज का वृषभ राशिफल 2 मार्च: आप अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों के साथ मजबूत संबंध स्थापित कर पाएंगे
मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण होगा क्योंकि कई बदलाव देखने को मिलेंगे. परिवार में मंगल कार्य भी हो सकते है.कार्यक्षेत्र के लिए नई योजना बनेगी. कार्यप्रणाली में सुधार होगा. बिगड़े काम बन सकते हैं. समाजसेवा करने का मन बनेगा. घर-बाहर पूछ-परख रहेगी.

लकी नंबर –8
 लकी कलर –ग्रे

Also Read: आज का मिथुन राशिफल 2 मार्च: करियर से रिलेटेड आपको कई अच्छे मौके मिलेंगे, प्लानिंग आज सफल होगी
कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

पेशेवर जीवन में आपको अपने साथी का सहयोग मिलेगा जो आपके बहुत काम आएगा. घर के किसी काम से बाहर भी जाना पड़ सकता है.व्यावसायिक यात्रा मनोनुकूल रहेगी. किसी प्रभावशाली व्यक्ति का सहयोग व मार्गदर्शन प्राप्त होगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. व्यापार-व्यवसाय अच्‍छा चलेगा. जोखिम व जमानत के कार्य टालें. घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी.

लकी नंबर -6
 लकी कलर -मैरून

Also Read: आज का कर्क राशिफल 2 मार्च: आपकी पुरानी परेशानियों का आज कोई समाधान मिल सकता है
सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

दोस्तों की ओर से कोई शुभ संकेत मिलेगा जैसे कि किसी की नौकरी लगना या शादी का तय हो जाना इत्यादि. मन अपेक्षाकृत आनंदित रहेगा.समाजसेवा करने की प्रेरणा प्राप्त होगी. मान-सम्मान मिलेगा. खोई हुई वस्तु मिलने के योग हैं. व्यापार-व्यवसाय अच्‍छा चलेगा. नौकरी में उच्चाधिकारी की प्रसन्नता प्राप्त होगी.

 लकी नंबर-7
लकी कलर –आसमानी

Also Read: आज का सिंह राशिफल 2 मार्च: आप दोस्तों और परिवार के साथ आनंदमय समय व्यतीत करेंगे
कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

शाम के समय बाहर निकलने से बचे और जितना हो सके घर में रहे. आज का दिन आपके लिए शुभ नही है. घर में भी किसी सदस्य की तबियत थोड़ी खराब रह सकती है.शुभ समाचार प्राप्त होंगे. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कारोबार अच्‍छा चलेगा. नौकरी में सहकर्मी साथ देंगे. चिंता तथा तनाव रहेंगे. प्रतिद्वंद्विता में वृद्धि होगी.

लकी नंबर -4

 लकी कलर –संतरी

Also Read: आज का कन्या राशिफल 2 मार्च: जरूरतमंद की मदद के लिए आप हर संभव कोशिश करेंगे
तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

दाम्पत्य जीवन के अनुसार आज का दिन आपको कुछ नया अनुभव देकर जाएगा. किसी दोस्त की शादी का आमंत्रण भी आ सकता है.किसी तरह से बड़ा लाभ होने की संभावना है. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे. किसी तरह के विवाद में विजय प्राप्त होगी.

 लकी नंबर –
2

 लकी कलर -हरा

Also Read: आज का तुला राशिफल 2 मार्च: आलस्य से बचकर सक्रिय हो जाना आपके लिए लाभप्रद रहेगा
वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

स्वभाव में उग्रता हावी रहेगी जिस कारण रिश्तों में तनाव आ सकता है. किसी को आपकी कही कोई बात बुरी भी लग सकती है इसलिये बोलते समय अपनी वाणी पर नियंत्रण रखे.कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. थकान व कमजोरी रह सकती है. अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे. कर्ज लेना पड़ सकता है. दूसरों से अधिक अपेक्षा न करें. बेवजह चिड़चिड़ापन रहेगा.

लकी नंबर -6

 लकी कलर -श्वेत

Also Read: आज का वृश्चिक राशिफल 2 मार्च: संबंधी समस्या सुलझने के आसार बनेंगे, प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी
धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

आज का दिन आपके लिए मिलेझुले परिणाम लेकर आया है. कुछ चीजों को लेकर सकारात्मक बदलाव आएगा तो कुछ मामलो में हानि भी उठानी पड़ेगी.भावना में बहकर महत्वपूर्ण निर्णय न लें. नौकरी में कार्यभार रहेगा. लाभ होगा. स्वास्थ्य के संबंध में लापरवाही न करें. स्वास्थ्‍य पर व्यय होगा. दु:खद समाचार मिल सकता है.
लकी नंबर -9

 लकी कलर –स्लेटी

Also Read: आज का धनु राशिफल 2 मार्च: आपको परिवार में किसी बड़े काम की बागडोर मिल सकती है, जिसमें आप सफल भी रहेंगे
मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

किसी चीज़ को लेकर खर्चा होगा. किसी बाहरी व्यक्ति का घर के मामलो में दखल हो सकता है जो आपको पसंद नही आएगा.कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. थकान व कमजोरी रह सकती है. अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे. कर्ज लेना पड़ सकता है. दूसरों से अधिक अपेक्षा न करें. बेवजह चिड़चिड़ापन रहेगा.

 लकी नंबर -7

 लकी कलर –केसरी

Also Read: आज का मकर राशिफल 2 मार्च: आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है
कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

प्रेम संबंधो को लेकर सावधान रहे क्योंकि कही से कोई बात निकल सकती है जो आपके रिश्ते को नुकसान पहुंचाएगी. मित्रों के साथ सबकुछ साँझा करने से बचे.घर, दुकान, फैक्टरी व शोरूम इत्यादि के खरीद-फरोख्त की योजना बनेगी. कारोबार में बड़ा लाभ हो सकता है. रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे

 लकी नंबर -5

 लकी कलर -नीला

Also Read: आज का कुंभ राशिफल 2 मार्च: आप अपनी बौद्धिक क्षमता के कारण प्रचुर सम्मान प्राप्त करेंगे
मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

जॉब में आपको लेकर नकारात्मक माहौल बनेगा और बॉस भी आपसे नाराज़ रहेंगे. कुछ चीजों में ज्यादा प्रयास करने की आवश्यकता है.प्रसन्नता का वातावरण निर्मित होगा. स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा. वाणी पर नियंत्रण रखें. जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा. कानूनी अड़चन दूर होकर स्थिति अनुकूल बनेगी.

 लकी नंबर-9

 लकी कलर -पीला

Also Read: आज का मीन राशिफल 2 मार्च: आपके अधूरे पड़े सरकारी कामों का आज निपटारा हो सकता है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें