26.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी-मन्नारा चोपड़ा की दोस्ती में आई दरार, कॉमेडियन बोले- अब कोई सीमा पार की तो…

बिग बॉस 17 हर दिन के साथ काफी एंटरटेनिंग होती जा रही है. अब लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि मुनव्वर ने आखिरकार मन्नारा को कह दिया कि अपनी उनकी बारी में हमारी दोस्ती को साबित करने की. उन्होंने ये भी कहा कि अब एक्ट्रेस ने अगर कोई भी सीमा पार की तो इससे उनकी दोस्ती में प्रोब्लम आएगी.

Undefined
Bigg boss 17: मुनव्वर फारुकी-मन्नारा चोपड़ा की दोस्ती में आई दरार, कॉमेडियन बोले- अब कोई सीमा पार की तो... 10

बिग बॉस 17 हर दिन के साथ मजेदार होता जा रहा है. शो में बीते दिनों कैप्टेंसी टास्क हुआ. जिसमें मुनव्वर फारुकी घर के पहले कैप्टन बने. उनके खिलाफ मन्नारा चोपड़ा थी, जिन्होंने कॉमेडियन को कड़ी टक्कर दी.

Undefined
Bigg boss 17: मुनव्वर फारुकी-मन्नारा चोपड़ा की दोस्ती में आई दरार, कॉमेडियन बोले- अब कोई सीमा पार की तो... 11

इस सीजन के सबसे लोकप्रिय कनेक्शनों में से एक मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी का है, जिन्हें उनके फैंस प्यार से मुन्नारा कहकर बुलाते हैं. हालांकि घरवालों का मानना है कि एक्ट्रेस बस गेम के लिए उनका इस्तेमाल कर रही हैं.

Undefined
Bigg boss 17: मुनव्वर फारुकी-मन्नारा चोपड़ा की दोस्ती में आई दरार, कॉमेडियन बोले- अब कोई सीमा पार की तो... 12

एक एपिसोड में मुनव्वर ने अपना पक्ष लेते हुए मन्नारा संग बुरी तरह लड़ाई की थी. हालांकि बाद में दोनों की दोस्ती भी हो गई. अब एक बार फिर मुनव्वर ने आखिरकार मन्नारा का सामना किया और कहा कि अगर इस बार उन्होंने कोई भी सीमा पार की तो इससे उनकी दोस्ती में प्रोब्लम आएगी.

Undefined
Bigg boss 17: मुनव्वर फारुकी-मन्नारा चोपड़ा की दोस्ती में आई दरार, कॉमेडियन बोले- अब कोई सीमा पार की तो... 13

मुनव्वर फारुकी ने आखिरकार मन्नारा चोपड़ा को अपनी सारी चिंताएं बता दी हैं. हुआ यूं कि जब मुनव्वर और मन्नारा के बीच हंसी-मजाक चल रहा था, तो स्टैंड-अप कॉमेडियन ने मन्नारा से कहा कि उन्होंने पास्ट में उनसे जुड़ी कई चीजों को नजरअंदाज किया है.

Undefined
Bigg boss 17: मुनव्वर फारुकी-मन्नारा चोपड़ा की दोस्ती में आई दरार, कॉमेडियन बोले- अब कोई सीमा पार की तो... 14

मुनव्वर ने बताया कि उन्होंने अपनी दोस्ती साबित करने के लिए काफी कुछ किया है और अब यह साबित करने की बारी मन्नारा की है कि वह रियल लाइफ में उनकी फ्रेंड है. उसके बाद, जिद अभिनेत्री ने मुनव्वर से पूछा कि उसे यह विश्वास दिलाने के लिए क्या करने की जरूरत है कि उसके इरादे गलत नहीं हैं.

Undefined
Bigg boss 17: मुनव्वर फारुकी-मन्नारा चोपड़ा की दोस्ती में आई दरार, कॉमेडियन बोले- अब कोई सीमा पार की तो... 15

जिस पर मुनव्वर ने कहा कि ये आप समझे कि आप कैसे पूरे घरवाले और मुझे यकीन दिलाएंगी कि आप मेरी सच्ची दोस्त हैं. हालांकि ये पूरी बातचीत हंसी-मजाक में हुई, लेकिन नेटिजन्स इस बात से खुश हैं कि आखिरकार मुनव्वर ने अपने लिए स्टैंड लिया.

Undefined
Bigg boss 17: मुनव्वर फारुकी-मन्नारा चोपड़ा की दोस्ती में आई दरार, कॉमेडियन बोले- अब कोई सीमा पार की तो... 16

इधर अब ऐसा लगता है कि मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे दुश्मन बनने वाले हैं. आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे मुनव्वर एक ऑडियो क्लिप सुनता है, जहां अंकिता डॉक्टर से पूछती है कि बाहरी दुनिया में क्या हो रहा है.

Undefined
Bigg boss 17: मुनव्वर फारुकी-मन्नारा चोपड़ा की दोस्ती में आई दरार, कॉमेडियन बोले- अब कोई सीमा पार की तो... 17

बिग बॉस मुनव्वर से, जो घर के कप्तान भी हैं, पूछते हैं कि क्या अंकिता ने जो किया वह सही है, क्योंकि बिग बॉस का सबसे महत्वपूर्ण नियम यह है कि प्रतियोगी लोगों से बाहरी दुनिया के बारे में नहीं पूछ सकते.

Undefined
Bigg boss 17: मुनव्वर फारुकी-मन्नारा चोपड़ा की दोस्ती में आई दरार, कॉमेडियन बोले- अब कोई सीमा पार की तो... 18

मुनव्वर का कहना है कि अंकिता ने वाकई एक गलती की है, जिसके चलते एक कैप्टन के तौर पर उन्होंने फैसला किया कि अंकिता को मिलने वाली स्पेशल हेयर सर्विसेज बंद कर दी जाएंगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें