22.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeफोटोAnimal OTT: रणबीर कपूर की एनिमल इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट-टाइम

Animal OTT: रणबीर कपूर की एनिमल इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट-टाइम

Animal OTT: रणबीर कपूर की आगामी रिलीज़ एनिमल उनकी अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बनने के लिए तैयार है. संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित यह फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म ओटीटी पर कब रिलीज होगी. आइये जानते हैं...

Undefined
Animal ott: रणबीर कपूर की एनिमल इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट-टाइम 11

Animal OTT Release: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अभिनीत एनिमल 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में बॉबी देओल और अनिल कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Undefined
Animal ott: रणबीर कपूर की एनिमल इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट-टाइम 12

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, एनिमल अनिल कपूर और रणबीर कपूर के पात्रों के बीच पिता-पुत्र के रिश्ते का पता लगाएगी.

Undefined
Animal ott: रणबीर कपूर की एनिमल इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट-टाइम 13

अपकमिंग फिल्म को लेकर उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं और फिल्म की रिलीज से पहले, दर्शक ओटीटी पर इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. यहां आपको फिल्म के डिजिटल डेब्यू के बारे में जानने की जरूरत है.

Undefined
Animal ott: रणबीर कपूर की एनिमल इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट-टाइम 14

स्मार्ट प्रिक्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, एनिमल सिनेमाई शुरुआत के 6 से 8 सप्ताह बाद ओटीटी प्रीमियर निर्धारित है, फिल्म नेटफ्लिक्स इंडिया पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी. रणबीर कपूर-स्टारर की यह फिल्म मूल रनटाइम से 30 मिनट अधिक, यानी 3 घंटे और 21 मिनट लंबी होने की उम्मीद है.

Undefined
Animal ott: रणबीर कपूर की एनिमल इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट-टाइम 15

एनिमल के रनटाइम के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने कहा, ‘एनिमल’ की कहानी को दर्शकों तक पहुंचने के लिए इतना समय चाहिए. हमने पहला कट देखा जो 3 घंटे और 49 मिनट का था और हमारा मनोरंजन हुआ. लंबाई से घबराएं नहीं और सिनेमा का सर्वोत्तम अनुभव लें.”

Undefined
Animal ott: रणबीर कपूर की एनिमल इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट-टाइम 16

‘एनिमल’ हिंदी में एक अपकमिंग एक्शन से भरपूर थ्रिलर है, जिसे संदीप रेड्डी वांगा ने तैयार किया है, जिन्होंने न केवल स्क्रिप्ट का सह-लेखन किया, बल्कि संपादन और निर्देशन की जिम्मेदारी भी संभाली.

Undefined
Animal ott: रणबीर कपूर की एनिमल इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट-टाइम 17

टी-सीरीज़ और सिने1 स्टूडियो इस सिनेमाई उद्यम को जीवंत बनाने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी जैसे स्टार कलाकार शामिल हैं.

Undefined
Animal ott: रणबीर कपूर की एनिमल इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट-टाइम 18

‘एनिमल’ में अनिल कपूर रणबीर कपूर के पिता बलबीर सिंह की भूमिका में हैं. फिल्म में रश्मिका मंदाना रणबीर की प्रेमिका गीतांजलि की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जबकि बॉबी देओल खलनायक की भूमिका में हैं.

Undefined
Animal ott: रणबीर कपूर की एनिमल इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट-टाइम 19

रणबीर कपूर की आगामी रिलीज़ एनिमल उनकी अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बनने के लिए तैयार है. संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित यह फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Undefined
Animal ott: रणबीर कपूर की एनिमल इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट-टाइम 20

Sacnilk.com की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, एनिमल ने पहले ही एडवांस बुकिंग में 9.75 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. उम्मीद है कि एनिमल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी. Sacnilk.com की नवीनतम रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में 7,200 शो में 3,34,173 टिकट बेचे गए हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें