32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ब्लैकमेलिंग के मामले में युवक गिरफ्तार

सीतामढ़ी : सोशल मीडिया पर फेक आइडी बना कर एक युवती की अश्लील तसवीर पोस्ट कर ब्लैकमेलिंग करनेवाले युवक को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार मुन्ना कुमार डुमरा थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया गांव निवासी शंकर पटेल का पुत्र है. नगर इंस्पेक्टर मुकेश चंद्र कुंवर ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि इस […]

सीतामढ़ी : सोशल मीडिया पर फेक आइडी बना कर एक युवती की अश्लील तसवीर पोस्ट कर ब्लैकमेलिंग करनेवाले युवक को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार मुन्ना कुमार डुमरा थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया गांव निवासी शंकर पटेल का पुत्र है. नगर इंस्पेक्टर मुकेश चंद्र कुंवर ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि इस संबंध में युवती के पिता ने 29 अगस्त 2017 को डुमरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.
युवती के पिता ने एसपी को आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगायी थी. जिसके आलोक में एसपी ने नगर इंस्पेक्टर श्री कुंवर को जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया था. श्री कुंवर को उक्त केस में आइओ बनाया गया था. जांच के बाद आरोपित को पकड़ लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें