27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू के करीबी RJD विधायक अबु दोजाना के कार्यालय में दूसरे दिन भी आयकर विभाग कर रहा छापेमारी

पटना : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के करीबी और सीतामढ़ी के सुरसंड से राजद विधायक अबु दोजाना के कार्यालय में दूसरे दिन भी आयकर विभाग छापेमारी कर रही है. इससे पहले बुधवार को आयकर विभाग ने राजद विधायक के तीन ठिकानों पर छापेमारी की थी. यह भी पढ़ें :‘भाजपा भगाओ, लोकतंत्र बचाओ’ रैली को लेकर […]

पटना : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के करीबी और सीतामढ़ी के सुरसंड से राजद विधायक अबु दोजाना के कार्यालय में दूसरे दिन भी आयकर विभाग छापेमारी कर रही है. इससे पहले बुधवार को आयकर विभाग ने राजद विधायक के तीन ठिकानों पर छापेमारी की थी.

यह भी पढ़ें :‘भाजपा भगाओ, लोकतंत्र बचाओ’ रैली को लेकर गांधी मैदान में जुटने लगे पार्टी नेता और कार्यकर्ता

आयकर विभाग से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, आयकर विभाग के अधिकारियों ने बुधवार को एक साथ अबु दोजाना के ठिकानों पर धावा बोला. पटना के एसपी वर्मा रोड स्थित रीयल स्टेट कार्यालय मैरिडियन कंस्ट्रक्शन, डाकबंगला चौराहा और फुलवारीशरीफ स्थित आवास पर छापेमारी की. मालूम हो कि फुलवारीशरीफ के हारुन नगर के सेक्टर-2 में मस्जिद के नजदीक ही अबू दोजाना का आवास है. अबू दोजाना के आवास पर आयकर विभाग के अधिकारियों के पहुंचते ही इलाके में हड़कंप मच गया. टीम ने सबसे पहले मुख्य गेट पर ताला डाल दिया. चर्चा तो यहां तक थी कि अबु दोजाना से आयकर विभाग के अधिकारियों ने पूछताछ भी की.

यह भी पढ़ें :विधवा महिला ने दिया पुत्री को जन्म, शादी का झांसा देने का लगाया आरोप, युवक ने दी सफाई

मॉल के काम के बाद चर्चा में आये दोजाना

पटना के सगुना मोड़ स्थित लालू प्रसाद के मॉल का काम देखने के बाद अबु दोजाना चर्चाओं में आ गये थे. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बिहार के सबसे बड़े मॉल को बनाने की जिम्मेदारी अबु दोजाना को ही दी थी. अबु दोजाना की कंपनी मेसर्स मैरिडियन कंस्ट्रक्शन (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड ही मॉल निर्माण का काम देख रही थी. हालांकि, यह बात अलग है कि बाद में ईडी ने उस जमीन को जब्त कर लिया है. जांच अभी चल ही रही है.

यह भी पढ़ें :JDU विधायक ने चालक को करवाया उठक-बैठक, तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल, कहा- मॉब लिचिंग से बचाया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें