33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एसोचैम को भरोसा, पीएम मोदी के भरोसे बढ़ेगा उद्योग जगत

लखनऊ : उद्योग चैंबर एसोचैम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्योग जगत को दिये भरोसे की प्रशंसा की है. उसका कहना है कि इससे न सिर्फ चिंताएं दूर होंगी, बल्कि देश के समावेशी एवं सतत विकास में मदद मिलेगी. एसोचैम अध्यक्ष संदीप जजोडिया ने कहा कि निगमित क्षेत्र को प्रधानमंत्री की ओर से पुन: आश्वस्त […]

लखनऊ : उद्योग चैंबर एसोचैम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्योग जगत को दिये भरोसे की प्रशंसा की है. उसका कहना है कि इससे न सिर्फ चिंताएं दूर होंगी, बल्कि देश के समावेशी एवं सतत विकास में मदद मिलेगी. एसोचैम अध्यक्ष संदीप जजोडिया ने कहा कि निगमित क्षेत्र को प्रधानमंत्री की ओर से पुन: आश्वस्त किये जाने से उद्योग जगत की चिंताएं खत्म होंगी और उनका विश्वास बढ़ेगा. यह समावेशी एवं सतत विकास का लक्ष्य हासिल करने में सहायक होगा.

इसे भी पढ़ें : एसोचैम का बयान : किसानों का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ने से महंगार्इ में वृद्धि की आशंका

जजोडिया ने एक बयान में कहा कि इससे विविध क्षेत्रों में निवेश का रास्ता तैयार होगा. नौकरियों का सृजन होगा, तीव्र गति से औद्योगीकरण को प्रोत्साहित किया जा सकेगा और उत्तर प्रदेश में बुनियादी ढांचा विकास भी होगा.

प्रधानमंत्री ने एक दिन पहले ही उद्योग जगत के प्रतिनिधियों से एक कार्यक्रम में मुलाकात कर उद्योगपतियों को आश्वास्त किया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करना है.

एसोचैम प्रमुख ने सुझाव दिया कि इन्वेस्टर्स समिट में राज्य को जो निवेश प्रस्ताव मिले, उनकी प्रगति की समीक्षा के लिए उत्तर प्रदेश सरकार अंतर मंत्रालयी समिति का गठन करे. उन्होंने कहा कि निवेश परियोजनाओं के कार्यान्वयन की समीक्षा के लिए एक टास्कफोर्स का भी गठन किया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें