34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेलवे ने तैयार कर लिया है लेवल क्रॉसिंग

कोलकाता. बेहला सहित दक्षिण कोलकाता के लोगों के लिए राहतभरी खबर है. दुर्गापूजा से पहले 12 अक्तूबर से माझेरहाट ब्रिज का एक वैकल्पिक मार्ग खोल दिया जायेगा. चेतला बोट कैनल पर बेली ब्रिज बन गया है. साथ ही रेलवे ने लेवल क्रॉसिंग तैयार कर लिया है. फिलहाल इस ब्रिज से निजी और छोटे वाहनों को […]

कोलकाता. बेहला सहित दक्षिण कोलकाता के लोगों के लिए राहतभरी खबर है. दुर्गापूजा से पहले 12 अक्तूबर से माझेरहाट ब्रिज का एक वैकल्पिक मार्ग खोल दिया जायेगा. चेतला बोट कैनल पर बेली ब्रिज बन गया है. साथ ही रेलवे ने लेवल क्रॉसिंग तैयार कर लिया है. फिलहाल इस ब्रिज से निजी और छोटे वाहनों को गुजरने की अनुमति रहेगी.
गौरतलब है कि माझेरहाट ब्रिज के गिरने से कोलकाता के दक्षिणी हिस्से में रहने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जाम की समस्या है. साथ ही लंबी दूरी तय करनी पड़ रही है. फिलहाल लोग दुर्गापुर ब्रिज, हाइड रोड और रामनगर मार्ग का इस्तेमाल कर रहे हैं.
राज्य सरकार के आग्रह पर रेलवे के 500 से ज्यादा अभियंताओं व मजदूरों ने रात-दिन काम कर रिकाॅर्ड समय में माझेरहाट रेलवे स्टेशन के पास रेलवे क्राॅसिंग तैयार किया है. वहीं, गार्डेनरीच शिप बिल्डर्स एंड इंजीनियर्स (जीआरएसइ) ने चेतला खाल पर दो बेली ब्रिज का निर्माण किया है. उधर, राज्य सरकार नया माझेरहाट ब्रिज के निर्माण के लिए निविदा आमंत्रित करेगी. सरकार ने एक वर्ष के अंदर ही ब्रिज का निर्माण कार्य पूरा करने का फैसला किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें