1. home Hindi News
  2. national
  3. up news update doctor komal yadav adopt twins girls after rejected from mother social media users praises her viral photo smb

बेमिसाल : जुड़वा बेटियों के पैदा होते ही मां ने ठुकराया तो डॉक्टर ने लिया गोद, फिर खुद की शादी के लिए रखी शर्त

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Doctor Komal Yadav Adopt Twins Girls
Doctor Komal Yadav Adopt Twins Girls
Social Media Pic

Latest News In Hindi सोशल मीडिया में इन दिनों एक महिला डॉक्टर की जमकर तारीफ हो रही है. दरअसल, जुड़वा बेटियों को जन्म देने के बाद मां ने दोनों को ठुकरा दिया. इसके बाद महिला का इलाज करने वाली अविवाहित डॉक्टर कोमल यादव ने उन्हें अपना कर एक मिसाल पेश किया है.

सोशल मीडिया पर उनके इस कदम की खूब तारीफ हो रही है. हालांकि, अस्पताल प्रबंधन ने अविवाहित महिला डॉक्टर कोमल यादव (Doctor Komal Yadav Adopt Twins Girls) को इस बारे में निर्णय लेने के पहले समझाने की कई बार कोशिश की. लेकिन, डॉक्टर ने सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद दोनों जुड़वा बेटियों को लेकर अपने गांव पहुंच गयी. खास बात यह है कि डॉक्टर कोमल का कहना है कि वो शादी भी उसी से करेंगी जो इन दोनों बच्चियों को अपनायेगा.

अविवाहित डॉक्टर ने इस कदम की आईएएस अधिकारी अवनीष शरण ने सराहना करते हुए बताया कि वर्तमान में कोमल यादव फर्रुखाबाद के एक निजी अस्पताल में तैनात हैं. वहीं, सोशल मीडिया (Social Media) डॉक्टर कोमल यादव की स्टोरी को शेयर करते हुए उनकी खूब सराहना हो रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें