1. home Hindi News
  2. national
  3. two lashkar terrorists killed in kulgam encounter mtj

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकवादियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मंगलवार को लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kulgam encounter today
kulgam encounter today
Twitter

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुलगाम (Kulgam) में आज फिर सुरक्षा बलों की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ (kulgam encounter today) हो गयी. कुलगाम के ओके गांव में हुई मुठभेड़ में जवानों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. इसके पहले पुलिस ने कुलगाम मुठभेड़ में एक आतंकवादी के मारे जाने की पुष्टि की थी.

बाद में पुलिस (Jammu-Kashmir Police) ने अपनी सूचना को अपडेट करते हुए दो आतंकवादियों के मुठभेड़ में मारे जाने की सूचना दी. बताया कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मंगलवार को लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-E-Taiba) के दो आतंकवादी मारे गये.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के ओके गांव (Okay Village) की घेराबंदी करके वहां तलाशी अभियान शुरू किया था. तलाशी अभियान के दौरान ही आतंकवादियों के साथ सुरक्षा बलों के जवानों की मुठभेड़ हो गयी. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में दोनों ओर से जमकर गोलीबारी हुई.

मुठभेड़ में सुरक्षा बलों की गोलियों से दो आतंकवादियों की मौत हो गयी. पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर) विजय कुमार ने बताया कि मारे गये दोनों आतंकवादी स्थानीय लोग थे और लश्कर से जुड़े थे. उन्होंने बताया कि वे कई आतंकवादी गतिविधियों में संलिप्त थे. दोनों आतंकवादी द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) से जुड़े थे.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें