1. home Hindi News
  2. national
  3. tractor parade tractors being driven by farmers protestors deliberately try to run over delhi police personnel at ito smb

Tractor Parade : प्रदर्शनकारी किसानों ने दिल्ली पुलिस के जवानों पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की, VIDEO हो रहा वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
DTC Bus vandalised by protesting farmers at ITO in central Delhi
DTC Bus vandalised by protesting farmers at ITO in central Delhi
ANI PIC

Tractors Driven By Framers Protestors Try To Run Over Police Jawans गणतंत्र दिवस के अवसर पर तीन कृषि कानूनों के विरोध में निकाली गयी ट्रैक्टर रैली के दौरान किसानों द्वारा दिल्ली के कई इलाकों में जमकर बवाल काटने की खबरें सामने आ रही है. ट्रैक्टर रैली के दौरान प्रदर्शनकारी किसानों और दिल्ली पुलिस के जवानों के बीच भिड़ंत के कई मामले सामने आये है. ऐसा ही एक मामला राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आईटीओ से प्रकाश में आया है. जहां प्रदर्शनकारी किसानों द्वारा पुलिसकर्मियों के पीछे ट्रैक्टर दौड़ा दिया गया.

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से जारी इस वीडियो में प्रदर्शनकारी किसान दिल्ली पुलिस के जवानों पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश करते दिख रहे है. यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, सिंघू बार्डर से तय रूट से अलग आईटीओ तक पहुंच गए प्रदर्शनकारी किसानों ने जमकर हंगामा मचाया. किसानों ने डीटीसी बस को निशाना बनाया और फिर पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. प्रदर्शनकारी किसान इतने के बाद भी शांत नहीं हुए और दिल्ली पुलिस के जवानों के पीछे ट्रैक्टर दौड़ा दिया.

वहीं, समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, दिल्ली-नोएडा सीमा पर कलाबाजी दिखाने के दौरान एक ट्रैक्टर पलट गया. ट्रैक्टर पर दो किसान सवार थे. बताया जा रहा है कि चिल्ला बॉर्डर के पास सुबह एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर को गोल घुमाते हुए चालक उस पर से अपना निंयत्रण खो बैठा और वाहन पलट गया. ट्रैक्टर पर सवार दो व्यक्तियों को हल्की चोट लगी.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें