1. home Hindi News
  2. national
  3. telangana chief minister k chandrasekhar rao son ktr to be sworn as telangana next chief minister smb

तेलंगाना के सीएम केसीआर अपने बेटे के लिए त्याग देंगे पद!, शपथ ग्रहण की तारीख का एलान जल्द

तेलंगाना से बड़ी सियासी खबर सामने आ रही है. मिल रही जानकारी के मुताबिक, तेलगांना के सीएम केसीआर अपने बेटे के लिए मुख्यमंत्री का पद त्याग देंगे. बताया जा रहा है कि केसीआर (66 वर्ष) लॉकडाउन के बाद से ही सार्वजनिक समारोह से दूर हैं. इस दौरान अनेक मौकों पर उनके बेटे केटीआर शामिल होते दिखे थे. साथ ही राज्य के ज्यादातर मामलों में अहम फैसले भी केटीआर ही ले रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Telangana CM KCR
Telangana CM KCR
PTI File Pic

Telangana Politics : तेलंगाना से बड़ी सियासी खबर सामने आ रही है. मिल रही जानकारी के मुताबिक, तेलगांना के सीएम केसीआर अपने बेटे के लिए मुख्यमंत्री का पद त्याग देंगे. बताया जा रहा है कि केसीआर (66 वर्ष) लॉकडाउन के बाद से ही सार्वजनिक समारोह से दूर हैं. इस दौरान अनेक मौकों पर उनके बेटे केटीआर शामिल होते दिखे थे. साथ ही राज्य के ज्यादातर मामलों में अहम फैसले भी केटीआर ही ले रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे केटी रामाराव जल्द ही राज्य के अगले मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे. शुक्रवार को इस बारे में एलान करते हुए राज्य विधानसभा के उपाध्यक्ष और पार्टी के वरिष्ठ नेता टी पद्मा राव गौड़ ने एक प्रमुख समाचार चैनल के साथ खास बातचीत में कहा कि केटीआर में मुख्यमंत्री बनने की क्षमता है और उन्हें जल्द ही ये जिम्मेदारी सौंपी जाएगी. हालांकि, निश्चित तारीक बताने से उन्होंने इनकार कर दिया.

वहीं, चर्चा है कि केटीआर 18 फरवरी को तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं. इससे पहले बुधवार को तेलंगाना कैबिनेट में एक वरिष्ठ मंत्री ने संकेत देते हुए कहा था कि केटीआर राज्य के अगले सीएम हैं. उनका शपथ ग्रहण फरवरी में होगा. उन्होंने दावा करते हुए कहा था कि केटीआर के शपथ ग्रहण के साथ तेलंगाना कैबिनेट में कई बड़े बदलाव भी किए जाएंगे. तेलंगाना के मेंडक जिले से आने वाले वेलमा समुदाय से ताल्लुक रखने वाले केसीआर अपनी नाटकीय गतिविधियों से अक्सर जानने वालों को चौंकाते रहते हैं.

Upload By Samir Kumar

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें