25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Swati Mailwal दुर्व्यवहार मामला, AAP सांसद मालीवाल के घर पहुंचे एडिशनल सीपी

Swati Mailwal: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी मामला गरमाया हुआ है. इस मुद्दे पर बीजेपी आप पर लगातार हमला कर रही है और सीएम केजरीवाल से जवाब मांग रही है.

Swati Mailwal: स्वाति मालीवाल के साथ हुए दुर्व्यवहार मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एडिशनल सीपी और एडिशनल डीसीपी नॉर्थ आप सांसद के आवास पर पहुंचे हैं.

आप सांसद संजय सिंह ने बुधवार को की थी स्वाति मालीवाल से मुलाकात

आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार द्वारा स्वाति मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार किए जाने की बात स्वीकार करने के एक दिन बाद बुधवार को पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने मालीवाल से मुलाकात की. सूत्रों ने बताया कि मालीवाल से मुलाकात के दौरान संजय सिंह के साथ दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की सदस्य वंदना सिंह भी थीं. उन्होंने बताया कि उनकी मुलाकात मालीवाल के आवास पर हुई. आप की राज्यसभा सदस्य एवं डीसीडब्ल्यू की पूर्व प्रमुख मालीवाल से कॉल कर और संदेश भेजकर संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया.

मालीवाल ने थाने मेंअरविंद केजरीवाल के निजी कर्मचारी के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया

स्वाति मालीवाल सोमवार को सिविल लाइन्स पुलिस थाने पहुंची थीं और आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल के निजी कर्मचारी ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनके साथ मारपीट की. उन्होंने अभी तक इस मामले में औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई है. इससे पहले संजय सिंह ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मालीवाल के साथ हुई घटना को बेहद निंदनीय बताया था.

एनसीडब्ल्यू ने मालीवाल से मारपीट मामले में केजरीवाल के सहयोगी को तलब किया

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोप पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी को गुरुवार को समन जारी किया. समन के मुताबिक, बिभव कुमार की सुनवाई शुक्रवार सुबह 11 बजे होगी. राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने एक नोटिस जारी किया, जिसमें इस बात पर जोर दिया गया कि अनुपालन में विफलता पाए जाने पर आवश्यक समझा गया तो आगे की कार्रवाई की जा सकती है.

Also Read: ‘झाड़ू को वोट दिया तो नहीं जाना होगा जेल’, जानें अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें