1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant updates drug conspiracy kannada film industry many big names under scanner ccb summoned actress ragini dwivedi narcotics case sushant singh rajput case reha chakravarthi amh

बॉलीवुड ही नहीं कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में भी ड्रग्स का खेल, रडार पर कई बड़े नाम, इस बड़ी एक्ट्रेस को लिया गया हिरासत में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ragini
ragini
facebook photo

सुशांत सिंह राजपूत केस (sushant singh Rajput case reha chakravarthi) से जुड़े मादक पदार्थ के मामले में मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा (Showik Chakraborty and Samuel Miranda ) के परिसरों पर आज सुबह छापेमारी की है. शौविक चक्रवर्ती और सेमुअल मिरांडा को पूछताछ के लिए एनसीबी ने बुलाया है. इधर, कर्नाटक से भी बडी खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार कन्नड़ फिल्म उद्योग के कलाकारों और गायकों द्वारा मादक पदार्थ के कथित सेवन और कारोबार की जांच कर रही बेंगलुरु की केंद्रीय अपराध शाखा ने अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के आवास पर शुक्रवार सुबह छापेमारी की. अपराध शाखा (CCB) ने कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी को ड्रग के मामले में हिरासत में लिया है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, सीसीबी ने अदालत से इस संबंध में तलाश वारंट हासिल किया. पुलिस सूत्रों के अनुसार सीसीबी का एक दल सुबह छह बजे द्विवेदी के आवास पर पहुंचा. सीसीबी ने बुधवार को अभिनेत्री को नोटिस जारी करके पेश होने को कहा था लेकिन द्विवेदी ने वकीलों की एक टीम भेजकर सोमवार तक का समय मांगा था. पुलिस ने इसके बाद अभिनेत्री को निर्देश दिया था कि वह शुक्रवार को उनके समक्ष उपस्थित हो जाएं.

सीसीबी के सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री सुबह 10 बजे अधिकारियों के समक्ष पेश होंगी. इसी बीच पुलिस ने बताया कि उन्होंने रवि नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसकी कन्नड़ फिल्म उद्योग में काफी पैठ है. रवि को मादक पदार्थ के मामले में गिरफ्तार किया गया है और एक अदालत ने उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बेंगलुरु से तीन लोगों को गिरफ्तार किया था, जिन पर कन्नड़ फिल्म उद्योग (कन्नड़ फिल्म उद्योग को ‘सैंडलवुड' भी कहा जाता है) के गायकों और कलाकारों को मादक पदार्थ की आपूर्ति करने का आरोप है. जिसके बाद सीसीबी ने इस मामले में गहन जांच शुरू कर दी थी.

फिल्मनिर्माता और पत्रकार इंद्रजीत लंकेश ने सैंडलवुड में मादक पदार्थ के इस्तेमाल को लेकर सीसीबी के पास अपना बयान दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि यहां के फिल्म उद्योग के कम से कम 15 लोग मादक पदार्थ से जुड़े कारोबार में शामिल हैं. द्विवेदी का जन्म बेंगलुरु में हुआ है जबकि उनके परिवार का ताल्लुक हरियाणा के रेवाड़ी से है। वह 2009 में ‘वीरा मदाकरी' फिल्म से सैंडलवुड में आईं थीं. वहीं उन्हें केम्पे गौड़ा, रागिनी आईपीएस, बंगारी और शिवा जैसी फिल्मों से प्रसिद्धी मिली.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें