1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput death case latest update rhea chakraborty residence in mumbai narcotics control bureau ncb team raid samual miranda upl

SSR Case में रिया चक्रवर्ती के घर आज सुबह-सुबह NCB का छापा, कार, मोबाइल, हार्ड डिस्क और लैपटॉप की जांच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम रिया चक्रवर्ती के घर गई है.
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम रिया चक्रवर्ती के घर गई है.
File

Sushant Singh Rajput Death Case, SSR case: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच जानने के लिए हर एंगल से जांच हो रही है. इसी क्रम में शुक्रवार सुबह पहली बार इस मामले में कोई बड़ा एक्शन देखने को मिला. केंद्रीय एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम रिया चक्रवर्ती के घर गई है. हालांकि, अब तक यह नहीं बताया गया है कि पूछताछ होगी या कोई और कारण है. सैमुअल मिरांडा के घर पर भी एनसीबी की टीम का सर्च ऑपरेशन चल रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के घर छापेमारी के लिए एनसीबी की टीम पहुंची है. बता दें कि एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर (ऑपरेशन) भी टीम के साथ रिया के घर पहुंचे हैं.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चक्रवर्ती परिवार टीम के साथ सहयोग कर रहा है. एनसीबी की टीम ने रिया और सैमुअल घर पर मोबाइल, हार्ड डिस्क और लैपटॉप की जांच की. रिया की कार की भी तलाशी ली गई. एनसीबी की टीम ने ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार ड्रग्स पेडलर जैद ने शोविक और सैमुअल मिरांडा का नाम लिया है.

मीडिया से बात करते हुए एनसीबी के डिप्टी डाइरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने कहा कि आप हमें काम करने दो. हमारी टीम रिया-शोविक और सैमुअल के घर कुछ पड़ताल के लिए पहुंची है. बता दें कि दोनों के घर के बाहर बड़ी संख्या मीडियाकर्मी जमा हैं.

बता दें कि सुशांत सिंह की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई जहां ताबड़तोड़ पूछताछ कर रही है, वहीं एनसीबी और ईडी भी इस केस में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है. इस तरह से सुशांत सिंह केस में केंद्र की तीन एजेंसियां जांच कर रही है.

गौरतलब है कि इससे पहले इस मामले की आरोपी अभिनेत्री रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से गुरुवार को लगातार तीसरे दिन सीबीआई की ओर से पूछताछ की गई. बताया जा रहा है कि एक वाट्सएप चैट सामने आने के बाद रिया के घर एनसीबी की टीम पहुंची है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें