1. home Home
  2. national
  3. sushant singh rajput case siddharth pithani gets bail for marriage pkj

Sushant Singh Rajput Case : शादी के लिए सिद्धार्थ पिठानी को मिली जमानत

Sushant Singh Rajput Case sushant and sidharth pithani sushant singh rajput news today sushant singh rajput latest news hindi सिद्धार्थ शादी करने वाले हैं उनकी शादी 26 जून को है. दूसरी तरफ एनसीबी ने सबूतों के साथ छेड़छाड़ की मंशा भी जाहिर की गयी है. सभी तर्कों को सुनने के बाद सिद्धार्थ पिठानी को जमानत दी गयी है. कोर्ट ने कहा है कि उन्हें 2 जुलाई को सरेंडर करना होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sushant and sidharth pithani
sushant and sidharth pithani
file

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अबतक इस मामले की जांच चल रही है.जांच के दायरे में कई लोग सवालों के घेरे में है. सुशांत के दोस्त और उनके साथ फ्लैट में रहने वाले साथी सिद्धार्थ पिठानी को कोर्ट ने 18 जून से 2 जुलाई तक के लिए जमानत दे दी है.

कोर्ट ने यह जमानत इसलिए दी है क्योंकि सिद्धार्थ शादी करने वाले हैं उनकी शादी 26 जून को है. दूसरी तरफ एनसीबी ने सबूतों के साथ छेड़छाड़ की मंशा भी जाहिर की गयी है. सभी तर्कों को सुनने के बाद सिद्धार्थ पिठानी को जमानत दी गयी है. कोर्ट ने कहा है कि उन्हें 2 जुलाई को सरेंडर करना होगा.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती सहित 33 लोगों के खिलाफ 12,000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है. एनसीबी ने दो घरेलू नौकरों से भी पूछताछ की है.

इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की गयी है. सुशांत के निधन का मामला बॉलीवुड के ड्रग्स रैकेट से भी जुड़ा बताया गया. ड्रग्स केस में कई लोगों के नाम सामने आये जिसमें बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों के नाम शामिल थे. ड्रग्स केस में साजिश के आरोपी सिद्धार्थ पिठानी के खिलाफ धारा 28, 29 और 27 लगाया जा सकता है. जुलाई 2020 में एक निजी चैनल से बातचीत में सिद्धार्थ ने बताया था कि पिछले एक साल से सुशांत के साथ उनकी पहचान है. दोनों की मुलाकात कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी.

दोस्ती इतनी बढ गई थी कि सुशांत के लिए सिद्धार्थ काम भी करने लगे थे. सुशांत के अंतिम समय में वो उनके साथ रह रहे थे. सिद्धार्थ ने बताया था कि सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा के सुसाइड को लेकर परेशान थे क्योंकि उनका नाम इस मामले में दिशा संग जोड़कर देखा जा रहा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें