1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput case rhea chakraborty lawyer first reaction on her arrest ncb mumabi shweta singh kirti rkt

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत से प्यार करने की मिली सजा, रिया के वकील ने कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिया के वकील ने कही ये बात
रिया के वकील ने कही ये बात
फोटो - ट्वीटर

Sushant Singh Rajput Case, Rhea Chakraborty arrest : जून में अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद लगभग ढाई महीने की जांच पड़ताल के बाद मंगलवार को रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो गई है. नाकोर्ट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स कनेक्शन में रिया को गिरफ्तार किया है. मंगलवार को जब ड्रग्स कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई तो इसपर सुशांत की बहन श्वेता की भी प्रतिक्रिया सामने आयी. उन्होंने भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए यह पोस्ट किया. उनके इस पोस्ट में एक बात और है वह है कि उन्होंने रिया के ख‍िलाफ कुछ नहीं कहा बस कानून और भगवान के प्रति भरोसा जताया है.

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर उनके वकील ने कहा कि तीन केंद्र की एजेंसियां एक महिला के पीछे इसलिए पड़ी हैं क्योंकि वह एक ड्रग अडिक्ट शख्स से प्यार करती थीं. गलत तरीके से ली गई दवाइयों की वजह से उस शख्स ने सूइसाइड कर लिया. वहीं रिया की गिरफ्तारी पर बिहार DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि खुश या नाखुश होने का मेरा कोई व्यक्तिगत कारण नहीं है। मैं बस ये चाहता हूं कि सच सामने आए। सुशांत की मौत का जो रहस्य है उसके ऊपर से पर्दा उठना चाहिए. ये चीजें उसमें पहला कदम है.

सुशांतसिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद रिया का मेडिकल परीक्षण भी कराया जायेगा. माना जा रहा था कि रिया की गिरफ्तारी पहले सीबीआई द्वारा की जाएगी लेकिन इस केस में ड्रग एंगल आने के बाद से इस केस में NCB की एंट्री हुई थी. बता दें कि एनसीबी की टीम ने रिया से आज लगातार तीसरे दिन पूछताछ की. रिया करीब साढ़े 10 बजे कार से दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के कार्यालय पहुंची. इस दौरान मुंबई पुलिस का वाहन उनकी सुरक्षा के लिए कार के साथ-साथ चल रहा था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें