1. home Hindi News
  2. national
  3. sitting in a swing at a height of 50 feet the minister is listening to peoples problems read what is the reason pkj

50 फीट की ऊंचाई पर झूले में बैठकर मंत्री जी सुन रहे हैं लोगों की समस्या, पढ़ें क्या है वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
50 फीट की ऊंचाई पर झूले में बैठकर मंत्री जी सुन रहे हैं लोगों की समस्या
50 फीट की ऊंचाई पर झूले में बैठकर मंत्री जी सुन रहे हैं लोगों की समस्या
फाइल फोटो

आज भी देश के कई इलाकों में मोबाइल नेटवर्क की समस्या है. मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के मंत्री इसी मोबाइल नेटवर्क की वजह से परेशान है और तीन घंटे झूले पर बैठकर बिता रहे हैं. शिवराज सिंह चौहान के मंत्री बृजेंद्र सिंह कई दिनों से इसी तरह क्षेत्र की समस्या सुन रहे हैं.

मंत्री झूले में बैठकर 50 फीट की उंचाई पर लोगों की समस्या का सामाधान कर रहे हैं. लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी राज्य मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव के गांव सुरेल के पास धार्मिक कथा का आयोजन किया. इस इलाके में मोबाइल नेटवर्क की खूब परेशानी रही. मोबाइल सिग्नल ना मिल पाने की वजह से उन्होंने 50 फीट ऊपर झूले में बैठकर लोगों की समस्या सुनीं. इसी तरह हर दिन वह तीन घंटे झूले में बैठे रहे और समस्याएं सुनते रहे.

फोन पर इन समस्याओं का हाल भी वहीं से अधिकारियो को संपर्क करके करते रहे. मोबाइल से इस तरह समस्या सुननें और समस्याओं का हाल करने वाले मंत्री जी की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. मंत्री जी के साथ उनके सहयोगी भी झूले पर बैठकर मंत्री जी को सलाह देते रहे.

मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव ने कहा, ‘मैं यहां भागवत कथा में मुख्य अतिथि हूं, मुझे यहां 9 दिन रहना है. इस दौरान कई लोग समस्याएं लेकर आते हैं. यहां सिग्नल न होने से अधिकारियों से बात नहीं हो पा रही, इसलिए मैं भी समस्याओं का समाधान नहीं कर पा रहा था. मैं यहां लगे झूले पर बैठकर ऊपर जाता हूं और समस्या का समाधान करता हूं. मंत्री जी के इस तरह समस्याओं का सामाधान सुनने की तारीफ भी हो रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें