1. home Home
  2. national
  3. sidhu vs captain amrinder singh resignation of mali punjab congress conflict continues prt

पंजाब कांग्रेस में जारी है टकराव, सिद्धू ने कहा- ईंट से ईंट बजा देंगे

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मालविंदर सिंह माली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इससे पहले कांग्रेस ने सिद्दू को माली को हटाने का अल्टीमेटम दिया था. लेकिन अल्टीमेटम से पहले खुद माली ने ही अपना इस्तीफा सौंप दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पंजाब कांग्रेस में जारी है टकराव
पंजाब कांग्रेस में जारी है टकराव
PTI, File
  • पंजाब में सबकुछ ठीक नहीं, कांग्रेस में जारी है रार

  • सिद्धू के सलाहकार मालविंदर सिंह माली ने दिया इस्तीफा

  • सिद्धू ने कहा दर्शनी घोड़ी बनकर कोई फायदा नहीं

Punjav Congress, Captain vs Siddhu: पंजाब कांग्रेस में जारी सियासी खींचतान के बीच पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मालविंदर सिंह माली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इससे पहले कांग्रेस ने सिद्दू को माली को हटाने का अल्टीमेटम दिया था. लेकिन अल्टीमेटम से पहले खुद माली ने ही अपना इस्तीफा सौंप दिया. बता दें, जम्मू कश्मीर वाले बयान को लेकर माली की हर ओर निंदा हो रही थी. इस बयान को लेकर प्रदेश पफभारी हरीश रावत ने भी माली को फटकार लगाई थी.

कश्मीर को लेकर माली ने क्या दिया था बयान: बता दें, कश्मीर और इंदिरा गांधी को लेकर मालविंदर सिंह ने बीते दिनों कई विवादस्पद बयान दिये थे. इसके इलावा वो कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार के खिलाफ भी लगातार बोलते रहे हैं. यहां तक की उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में अमरिंदर सिंह को अली बाबा और उनके सहयोगियों को चालीस चोर तक बता दिया था.

बता दें, पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सिद्धू ने मालविंदर सिंह माली और प्यारे लाल गर्ग को सलाहकार नियुक्त किया था. लेकिन सलाहकार बनने के बाद से दोनों खुलकर सीएम इमरिंदर सिंह के खिलाफ बोलने लगे थे. हालांकि इस बीच प्रभारी हरीश रावत ने उनके बयोनों की निंदा करते हुए सिद्धू से कहा था कि वो उन्हें हटाएगी या पार्टी उन्हें बर्खास्त कर दे.

इधर, अपने सलाहकार को मिले अल्टीमेटम और फिर उनके इस्तीफे से बौखलाए प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी के खिलाफ भी बोलने से पीछे नहीं हटे. उन्होंने बातों बातों में कह दिया कि, वो दर्शनी घोड़ा बनकर कोई फायदा नहीं है. अगर मेरी बात नहीं मानी गई तो ईंट से ईंट बजा दूंगा. जाहिर है सिद्धू का ये बयान पार्टी और सीएम अमरिंदर के खिलाफ है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें