1. home Hindi News
  2. national
  3. sidhu moose wala family met union home minister amit shah in chandigarh today smb

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिले गृह मंत्री अमित शाह, उच्च स्तरीय जांच की मांग

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के दौरान सिद्धू मूसेवाला के पिता ने इस हत्याकांड की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sidhu Moose Wala family met Union Home Minister Amit Shah
Sidhu Moose Wala family met Union Home Minister Amit Shah
twitter

Sidhu Moose Wala: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से चंडीगढ़ में शनिवार को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिवार के सदस्यों ने मुलाकात की. सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के दौरान सिद्धू मूसेवाला के पिता ने इस हत्याकांड की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. बताया जा रहा है कि सिद्धू के परिवार और अमित शाह के बीच 10 से 15 मिनट तक बातचीत हुई.

सिद्धू के परिवार ने गृह मंत्री को लिखा था पत्र

इससे पहले बीजेपी के सूत्रों ने यह जानकारी दी थी कि दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता शनिवार को चंडीगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे. बता दें कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के अनुसार, सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने पहले केंद्रीय गृह शाह को पत्र लिखकर प्रसिद्ध पंजाबी गायक की नृशंस हत्या की केंद्रीय एजेंसियों से जांच कराने की मांग की थी.

मूसेवाला के शरीर पर गोली लगने के थे 19 निशान

उल्लेखनीय है कि पंजाब के सीएम भगवंत मान ने शुक्रवार को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के घर का दौरा किया था और उनके परिवार को आश्वासन दिया था कि गायक के हत्यारों को जल्द ही सलाखों के पीछे डाला जाएगा. सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, मूसेवाला के शरीर पर गोली लगने के 19 निशान थे.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें