1. home Hindi News
  2. national
  3. shweta singh kirti statement came out on riya chakraborty bail

रिया की जमानत पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं- हमारे पास जवाब नहीं पर...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
श्वेता सिंह कीर्ति
श्वेता सिंह कीर्ति
Photo: Instagram

मुंबई: सुशांत मामले में ड्रग्स कनेक्शन में फंसी रिया चक्रवर्ती को बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी. रिया चक्रवर्ती को बेल मिलने के एक दिन बाद गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा जिसमें धैर्य, साहस और विश्वास जैसी बातों का उल्लेख किया है. गौरतलब है कि श्वेता सिंह लगातार सुशांत को लेकर कोई ना कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

श्वेता सिंह कीर्ति ने पोस्ट में क्या लिखा

अपने ट्विटर पोस्ट में श्वेता सिंह कीर्ति ने लेखिका पाउलो कोएलो को कोट किया है. लिखा कि हमें अभी तक हमारे सभी सवालों का जवाब नहीं मिला. लेकिन, हमारे पास अभी भी धैर्य, हिम्मत और विश्वास और भगवान हैं. श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा कि हमें धैर्य के साथ सबसे कठिन समय में आध्यात्मिक भरोसा बनाए रखना चाहिए. ये हमें निराश ना होने की हिम्मत देता है.

बॉम्बे हाईकोर्ट से रिया को मिली बेल

श्वेता सिंह का ये पोस्ट गुरुवार को सामने आया. इससे पहले बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को कुछ शर्तों के साथ जमानत दे दिया. रिया से उनका पासपोर्ट जमा करवा लिया गया है. उन्हें मुंबई से बाहर जाने की इजाजत नहीं है. रिहाई के बाद 10 दिनों तक रिया चक्रवर्ती को पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगानी होगी. रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था.

सुशांत के पारिवारिक वकील ने की ये मांग

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील विकास सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस किया. विकास सिंह ने सीबीआई से अनुरोध किया है कि सुशांत की मौत के कारणों की दोबारा जांच करें. विकास सिंह ने एम्स की रिपोर्ट से निराशा जताते हुए सीबीआई से दूसरी फॉरेसिंक टीम गठित करने की मांग की है. विकास सिंह ने सीबीआई से ये भी कहा कि एम्स के डॉक्टरों ने मीडिया में जो बयान दिया और जो रिपोर्ट बनाई है उसका मिलान किया जाना चाहिए.

आम कैदी की तरह रहीं रिया चक्रवर्ती

दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि बीते 28 दिनों में रिया भायखला जेल में एक आम कैदी की तरह रही. जेल में रिया ने योग कक्षाओं में भाग लिया. वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि कोरोना महामारी की वजह से रिया को घर का खाना खाने की इजाजत नहीं दी गई. वो एक आम कैदी की तरह जेल में रहीं.

Posted By- Suraj Thakur

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें