1. home Home
  2. national
  3. sameer wankhede news ahead of bombay hc order nawab maliks bombshell releases new photo viral sameer dawood wankhede amh

यह क्या किया तूने Sameer Dawood Wankhede? नवाब मलिक ने फिर फोड़ा 'ट्वीट बम'

तस्वीर को शेयर करते हुए नवाब मलिक ने एक बार फिर से अपने उन दावों को बल देने का काम किया है, जिसके मुताबिक समीर वानखेड़े ने सरकारी नौकरी पाने के लिए फर्जी जाति प्रमाणपत्र बनवाया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नवाब मलिक/समीर वानखेड़े
नवाब मलिक/समीर वानखेड़े
twitter

Sameer Wankhede: बॉम्बे हाईकोर्ट में समीर वानखेड़े के पिता की याचिका पर आज सुनवाई होनी है. इससे पहले महाराष्‍ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने एक ट्वीट बम फोड़ दिया है. दरअसल नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की पहली शादी की एक कथित तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. तस्‍वीर में वह जालीदार टोपी पहने हैं और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि काज़ी के साथ बैठे हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए नवाब मलिक ने एक बार फिर से अपने उन दावों को बल देने का काम किया है, जिसके मुताबिक समीर वानखेड़े ने सरकारी नौकरी पाने के लिए फर्जी जाति प्रमाणपत्र बनवाया था. तस्वीर साझा करते हुए नवाब मलिक ने लिखा है, समीर दाऊद वानखेड़े 'निकाहनामा' पर हस्ताक्षर करते हुए...

आगे उन्होंने लिखा कि कबूल है, कबूल है, कबूल है...यह क्या किया तुने Sameer Dawood Wankhede ?

आपको बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने पिछले दिनों कहा था कि आर्यन खान की जमानत याचिका पर बम्बई उच्च न्यायालय के विस्तृत आदेश ने उनके इस दावे की पुष्टि की कि खान और अन्य के खिलाफ ड्रग्स मामला फर्जी था. मलिक ने कहा कि एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को अदालत के निष्कर्षों के बाद निलंबित कर दिया जाना चाहिए.

यदि आपको याद हो तो महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक तब से वानखेड़े पर निशाना साध रहे हैं, जब एनसीबी अधिकारी ने दो अक्टूबर को मुंबई तट के पास एक क्रूज पर छापेमारी की थी, जिस दौरान ड्रग्स कथित रूप से जब्त किए गए थे और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था. आर्यन को 28 अक्टूबर को जमानत मिली थी, जबकि विस्तृत आदेश गत शनिवार को उपलब्ध हुआ.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें