1. home Hindi News
  2. national
  3. rhea chakraborty t shirt message in social media trend by bollywood celebs sushant singh rajput sister reply upl

Rhea Chakraborty : क्यों ट्रेंड में आया रिया चक्रवर्ती का ये टी-शर्ट, सोशल मीडिया पोस्टर पर सुशांत की बहन का पलटवार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 रिया की टीशर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.
रिया की टीशर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.
Twitter

Rhea Chakraborty, Rhea Chakraborty T-shirt, Sushant singh rajput case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ऑफिस पहुंचने और निकलने के दौरान रिया चक्रवर्ती की रोज तमाम तस्वीरें सामने आती हैं जिनकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा होती है लेकिन मंगलवार को उनके काले टी-शर्ट पर कुछ ऐसा लिखा था जो सोशल मीडिया पोस्टर बन गया. रिया की टीशर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. अब उसी वायरल फोटो पर सुशांत की बहन ने जवाब दिया है.

ड्रग्स केस में गिरफ्तार सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती को आज जेल भेजा जाएगा. रिया की बीती रात एनसीबी के लॉकअप में गुजरी. मंगलवार को रिया चक्रवर्ती जब एनसीबी दफ्तर पहुंचीं तो उनकी टीशर्ट पर कुछ ऐसा लिखा था जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया.

रिया की टीशर्ट में एक संदेश लिखा है जिसकी वजह से लोगों का ध्यान रिया की टीशर्ट की तरफ गया. रिया मंगलवार को काले रंग की टी-शर्ट पहनकर एनसीबी के दफ्तर गईं थीं. उस पर लिखा था, गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स (एक तरह का फूल) नीले होते हैं, आओ हम और तुम मिलकर पितृसत्ता को ध्वस्त करें.

रिया की टीशर्ट में संदेश
रिया की टीशर्ट में संदेश

उनकी यह फोटो तो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, लेकिन साथ ही फिल्म जगत की कई हस्तियों ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर उसको शेयर किया. कई लोग #justiceforrhea और #SmashPatriarchy हैशटैग भी चला रहे हैं. सोनम कपूर, तापसी पन्नू, विद्या बालन, अनुराग कश्यप, शबाना आजमी, फरहान अख्तर, जोया अख्तर, स्वरा भास्कर, दीया मिर्जा, ऋचा चड्ढा, निर्देशक हंसल मेहता, अनुभव सिन्हा, अलंकृता श्रीवास्तव और लेखिका अतिका चौहान रिया के समर्थन में उतरीं हैं.

बॉलीवुड के इन सेलेब को सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट साझा की। उन्होंने सुशांत की तस्वीर साझा की जिस पर लिखा है, 'गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ सही के लिए लड़े, मैं और तुम.' इसके साथ उन्होंने लिखा, जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत.

तीन केंद्रीय एजेंसियां एक अकेली महिला को परेशान कर रही

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि तीन केंद्रीय एजेंसियां एक अकेली महिला को परेशान कर रही हैं, महिला जो एक ड्रग एडिक्ट से प्यार करती थी जो कई सालों से मानसिक स्वास्थ्य की परेशानियों से गुजर रहा था और जिसने आखिरकार आत्महत्या कर ली. बता दें कि सीबीआई की जांच में ही नशे के कारोबार से जुड़े कुछ नाम सामने आए थे जिसके बाद एनसीबी ने मामले की जांच शुरू की थी.

एनसीबी ने कड़ियों को जोड़ते हुए पहले ड्रग्स के कारोबार से जुड़े कुछ लोगों से पूछताछ की थी और कुछ को कथित तौर पर हिरासत में भी लिया है. सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच तीन केंद्रीय जांच एजेंसियां कर रही हैं. पैसों के लेन-देन का मामला ईडी, मौत का मामला सीबीआई और ड्रग्स से जुड़े मामले की जांच एनसीबी कर रही है. एनसीबी ने रिया को मंगलवार को गिरफ्तार किया जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें