1. home Hindi News
  2. national
  3. rhea chakraborty bail order news showik chakraborty mumbai court ncb sushant singh rajput case avh

Rhea chakraborty News : रिया की जमानत याचिका पर फैसला शुक्रवार को

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty
Photo: twitter

Rhea chakraborty news : अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को 24 घंटे और जेल में रहने होंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि जमानत याचिका पर मुंबई की सेशन कोर्ट में अब कल फैसला आएगा. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आज मुंबई की सेशन कोर्ट में शोबिक चक्रवर्ती, रिया चक्रवर्ती, अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, दिपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई.

रिया को मंगलवार को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन तक जेल में भेज दिया था. वहीं उन्हें जिन बैरक में रखा गया है उसके बगल वाले सेल में इंद्राणी मुखर्जी रह रही हैं. जेल अधिकारियों ने टाइम्स को बताया कि रिया को रात में जेल मैनुअल के अनुसार खाना दिया गया. बता दें कि रिया चक्रवर्ती सुशांत केस में मुख्य आरोपी है और उन पर सीबीआई की जांच चल रही है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार सुशांत केस के मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद जमानत अर्जी दाखिल की थी. इससे पहले रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा था कि अगर प्यार करना जुर्म है तो रिया सजा भुगतने के लिए तैयार है. वहीं रिया को भयखाना जेल में शिफ्ट किया गया है, जहां उन्हें बैरक एक में रखा गया है. रिया के बगल वाले सेल में इंद्राणी मुखर्जी रह रही हैं. जेल अधिकारियों ने टाइम्स को बताया कि रिया को रात में जेल मैनुअल के अनुसार खाना दिया गया.

बता दें कि बीते दिनों कोर्ट में दलील देते हुए एनसीबी की टीम ने बताया कि रिया पर आईपीसी की धारा 27 ए भी लगाया गया है. यह धारा ड्रग्स ट्रैफिकिंग का है. रिया को जिसके बाद कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

वहीं बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को एनसीबी दफ्तर से भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया गया. मंगलवार रात निचली अदालत ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था. रिया को न्यायिक हिरासत की पहली रात एनसीबी के लॉकअप में ही गुजारनी पड़ी. क्योंकि जेल मैनुअल के अनुसार, सूर्यास्‍त के बाद जेल में किसी कैदी की एंट्री नहीं होती.

शौविक भी 14 दिन के न्यायिक हिरासत में- कोर्ट ने रिया कू भाई शौविक चक्रवर्ती को भी 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. एनसीबी ने पहले शौविक को गिरफ्तार किया था. शौविक के साथ सुशांत सिंह के मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा और जैद को भी न्यायिक हिरासत नें भेजा गया है.

दो आरोपी बयान से मुकरे- हिन्दुस्तान टाइम्स में छपे एक रिपोर्ट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए गए दो आरोपी जैद और बासित एजेंसी को दिए अपने बयान को वापस ले लिया है. रिपोर्ट के अनुसार ये दावा एक अधिकारी ने किया है.

Poster By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें