1. home Hindi News
  2. national
  3. ratan tata instagram post share throwback school days photo with friends users comment news pwn

रतन टाटा ने इंस्टाग्राम पर शेयर कि स्कूल के दिनों की तस्वीर , यूजर्स ने ऐसे किया कमेंट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रतन टाटा ने इंस्टाग्राम पर शेयर कि स्कूल की यादें, यूजर्स ने ऐसे किया कमेंट
रतन टाटा ने इंस्टाग्राम पर शेयर कि स्कूल की यादें, यूजर्स ने ऐसे किया कमेंट
Twitter

टाटा ग्रुप के पूर्व अध्यक्ष और उद्योगपति रतन टाटा ने इंस्टाग्राम पर अपने स्कूल के दिनों की याद साझा की है. उन्होंने अपने पेज पर इसे शेयर करते हुए लिखा है इस गुरुवार को मैं अपने स्कूल के दोस्त लोउ और रुडी को याद करते हुए उन दिनों की की एक तस्वीर साझा कर रहा हूं. यह मेरे स्कूल रिवरडेल कंट्री स्कूल की 1955 की इयरबुक का एक टुकड़ा है. इसके साथ उन्होंने दो तस्वीरें भी पोस्ट की है.

पहली तस्वीर में वो खुद है जहां उनकी बचपन की तस्वीर है, जबकि दूसरी तस्वीर में वो अपने दोस्तों के साथ हैं. रतन टाटा की इस पोस्ट को 553,820 लाइक मिले हैं. बता दें कि रतन टाटा इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहते हैं.

उनके द्वारा पोस्ट की गयी इयर बुक में उनके बारे में लिखा हुआ है. इसमे लिखा है 'रतन टाटा हमारे पास भारत से आते हैं. उन्होंने बहुत सारे दोस्त बनाये हैं. जबिक यहां उन्होंने अब तक सिर्फ डेढ़ साल ही गुजारे हैं और वो थोड़े अमेरिकन भी हो गये हैं. उनकी खाकी पैंट और पीली शर्ट चर्चा का विषय बनी थी. रतन एक इंजीनियर बनना चाहते हैं. उन्होंने अपने फिजिक्स के ज्ञान से अपने शिक्षकों को भी अचंभित किया है'.

'पिछली बारिश में रतन टाटा ने जेवी टीम के लिए बेसबॉल खेला, जबकि वो अतिरिक्त गतिविधियों में सक्रिय नहीं रहते हैं. वो रिव्यु के लिए लिखते हैं और कॉस्मोपॉलिटियन क्लब के सदस्य भी है. उन्होंने अपने भारतीय स्कूलो की तुलना रिवरडेल के स्कूलों से कि है. इसके बाद उन्होंने यह महसूस किया की रिवरडेल की स्कूल भारतीय स्कूलों से टफ है'.

'रतन टाटा अमेरिका में ही इंजीनियंरिग की डिग्री हासिल करना चाहते हैं उसके बाद शायद वो भारत लौट जायें. रतन बेहद ही चार्मिंग हैं और उनके बारे में कुछ भी अंदाज लगा पाना मुश्किल है. हमें विश्वास है कि अपने अपने ज्ञान से आगे वो और तरक्की हासिल करेंगे'.

उनके पोस्ट पर यूजर तरह की प्रक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि 'उम्मीद करता हूं की लोउ और रूडी इस पोस्ट को देखें'. एक अन्य यूजर ने कहा कि 'आप बहुत सुंदर लगते हैं. आज के कलाकारों से बेहतर'. वहीं एक और यूजर ने लिखा है 'यू आर लीजेंड एंड लीजेंड नेवर डाइज'.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें