21.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

क्या खाकर राहुल गांधी ने पहलवानों को दी पटखनी ? जानें कांग्रेस नेता की डाइट

Rahul Gandhi's diet and workout ; अगर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चावल या रोटी खानी हो तो वह रोटी पसंद करते हैं. नॉन-वेज खाना उन्हें पसंद है. कांग्रेस नेता ने पहलवान बजरंग पूनिया के साथ मार्शल आर्ट का मुकाबला किया जिसका वीडियो सामने आया है.

भारतीय कुश्ती महासंघ के चुनावों को लेकर विवाद हो गया था. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हरियाणा के झज्जर जिले के वीरेंद्र अखाड़े के दौरे पर पहलवान बजरंग पूनिया के साथ मार्शल आर्ट का मुकाबला किया जिसका वीडियो सामने आया है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. राहुल गांधी ने जिउ जित्सु कौशल भी दिखाया जिसकी तारीफ हो रही है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को तड़के पहलवानों के साथ अभ्यास किया और जापानी मार्शल आर्ट का नमूना भी पेश किया. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों के मन में सवाल आ रहा है कि आखिर राहुल गांधी का डाइट क्या है ? कैसे वे अपने आपको फिट रख लेते हैं. तो आइए आपको बताते हैं.

Undefined
क्या खाकर राहुल गांधी ने पहलवानों को दी पटखनी? जानें कांग्रेस नेता की डाइट 3

क्या है राहुल गांधी का डाइट

यदि आपको याद हो तो राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक इंटरव्यू दिया था. इसमें उन्होंने अपने डाइट की चर्चा की थी. इंटरव्यू के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि वह हमेशा किसी न किसी प्रकार की शारीरिक गतिविधि करते रहते हैं. मार्शल आर्ट के अलावा वह गोताखोरी भी जानते हैं. उन्होंने कहा था कि यात्रा के दौरान भी वह नियमित मार्शल आर्ट कक्षाएं लेते रहे. जब कांग्रेस नेता से उनके डाइट के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया कि वह कार्बोहाइड्रेट से परहेज करते हैं लेकिन अगर उन्हें चावल या रोटी खानी है तो वह रोटी पसंद करते हैं. नॉन-वेज खाना उन्हें पसंद है. उनका पसंदीदा व्यंजन चिकन टिक्का, सीक कबाब के साथ-साथ सादा आमलेट हैं. उन्होंने कहा कि वह सुबह एक कप कॉफी लेना पसंद करते हैं.

खबरों की मानें तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पहलवान के साथ भिड़ने से पहले नाश्ता किया जिसमें दूध, बाजरे की रोटी और साग परोसा गया. वह घर में उगाई गई सब्जियां भी अपने साथ लेकर आये थे.

Undefined
क्या खाकर राहुल गांधी ने पहलवानों को दी पटखनी? जानें कांग्रेस नेता की डाइट 4
Also Read: राहुल गांधी की भारत यात्रा से कांग्रेस को नहीं मिलने वाला कोई चुनावी फायदा, भाजपा नेता सुशील मोदी ने किया दावा

बजरंग पूनिया ने वीडियो किया शेयर

पहलवान बजरंग पूनिया ने सोशल मीडिया प्लेट फार्म एक्स पर वीडियो शेयर किया है जिसमें राहुल गांधी को जिउ जित्सु की टेक्निक का नमूना पेश करते देखा जा सकता है. कांग्रेस नेता ओलंपिक कांस्य पदक विजेता बजरंग को भी चित करते नजर आए. आपको बता दें कि जिउ जित्सु जापानी मार्शल आर्ट की एक विधा है. खबरों की मानें तो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने ‘धोबी पछाड़’ और ‘धाक’ जैसे कुश्ती के गुर भी सीखे…बजरंग ने उन्हें मिट्टी और मैट पर कुश्ती का फर्क भी बताया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें